Chitrakoot News: खुद की लाइसेंसी बंदूक से कैशवैन के सुरक्षाकर्मी को लगी गोली, हालत गंभीर

Chitrakoot News: मुख्यालय कर्वी स्थित एचडीएफसी बैंक के सामने सोमवार दोपहर बाद एटीएम में कैश रखने आई कैशवैन के सुरक्षाकर्मी को खुद की लाइसेंसी बंदूक से अचानक फायर होने पर कनपटी में गोली लग गई।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 6 Nov 2023 12:55 PM GMT
chitrakoot news
X

चित्रकूट में कैशवेन के सुरक्षाकर्मी को लगी खुद की लाइसेंसी बंदूक से लगी गोली (न्यूजट्रैक)

Chitrakoot News: मुख्यालय कर्वी स्थित एचडीएफसी बैंक के सामने सोमवार दोपहर बाद एटीएम में कैश रखने आई कैशवैन के सुरक्षाकर्मी को खुद की लाइसेंसी बंदूक से अचानक फायर होने पर कनपटी में गोली लग गई। घटना के बाद आसपास अफरा-तफरी मच गयी। आनन-फानन में घायल सुरक्षाकर्मी को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया।

कर्वी कोतवाली क्षेत्र के खुटहा निवासी 48 वर्षीय रामधारी सिंह एटीएम में कैश रखने वाली प्राइवेट कंपनी की कैशवैन में सुरक्षाकर्मी के तौर पर काम रहे थे। वह सोमवार को वैन के साथ कैश लेकर दोपहर करीब डेढ़ बजे एचडीएफसी बैंक पहुंचे थे। सड़क किनारे वैन खड़ी करने के बाद एटीएम में कैश रखे जाने की तैयारियां थी। इसी दौरान सुरक्षाकर्मी रामधारी सिंह अपनी दोनाली लाइसेंसी बंदूक लेकर वैन का गेट खोलकर सीट में बैठने लगे।

तभी अचानक बंदूक से फायर हो गई और गोली रामधारी की कनपटी में जा लगी। गोली लगते ही रामधारी वैन की सीट में गिर गया और बंदूक नीचे जमीन में गिर गई। वैन के पास मौजूद दूसरे गार्ड व बैंक के सुरक्षाकर्मी ने देखा तो दौड़कर पहुंचे। कुछ ही देर में अन्य लोग भी पहुंचे गए। घायल सुरक्षाकर्मी को लोगों ने संभाला और पुलिस को सूचना दी गई।

आनन-फानन उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। कुछ ही देर में एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी, सीओ सिटी हर्ष पांडेय, कोतवाल अजीत पांडेय अस्पताल पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बंदूक को अपने पास रख लिया। एएसपी ने बताया कि घायल सुरक्षाकर्मी को हालत गंभीर होने पर प्रयागराज रेफर किया गया है। खुद की लाइसेंसी बंदूक से गोली लगने की जानकारी मिली है। घटना की जांच की जा रही है।

सुरक्षाकर्मियों के असलहों को होगी चेकिंग

कैशवैन के सुरक्षाकर्मी को खुद की लाइसेंसी बंदूक से चली गोली के मामले को एसपी वृंदा शुक्ला ने गंभीरता से लिया है। एसपी ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश जारी किए हैं कि कैशवैन, बैंकों समेत अन्य सरकारी व गैर सरकारी संस्थाओं में जहां भी प्राइवेट सशस्त्र सुरक्षाकर्मी काम कर रहे है, उन सभी के असलहों को बारीके से चेक किया जाए। ताकि उनमें होने वाली कमियां आने पर दुरुस्त किया जा सके। इससे ऐसी अनहोनी को बचाया जा सकता है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story