Chitrakoot News: छात्रा के साथ गैंगरेप मामला, एसआईटी ने प्रधानाचार्य से की घंटो की पूछताछ, खंगाले सीसीटीवी फुटेज

Chitrakoot News: सूत्रों की मानें तो सीसीटीवी फुटेज में स्कूल समय पर कुछ बाहरी लोग कालेज परिसर पर एसआईटी को दिखे है, जिनके संबंध में एसआईटी जानकारी जुटा रही है। कालेज में इनके आने-जाने का मकसद का पता लगाया जा रहा है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 1 Aug 2023 2:18 PM GMT (Updated on: 1 Aug 2023 3:48 PM GMT)
Chitrakoot News: छात्रा के साथ गैंगरेप मामला, एसआईटी ने प्रधानाचार्य से की घंटो की पूछताछ, खंगाले सीसीटीवी फुटेज
X
Chitrakoot gangrape case

Chitrakoot News: छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में कई उलझी कड़ियों को सुलझाने में जुटी है। नामजद संविदा शिक्षक व पीड़िता के फुफेरे भाई समेत चार लोगों को जेल भेजने के बाद अब एसआईटी प्रधानाचार्य की भूमिका की छानबीन कर रही है। क्योंकि शुरुआती दौर से जिन चार लोगों पर आरोप लगे थे, उनमें तीन जेल भेजे जा चुके है। जबकि चौथे की भूमिका को लेकर पुलिस पर आरोप लगे है। जिसके चलते एसआईटी गठित हुई और बारीकी से छानबीन चल रही है।

मंगलवार को सीओ राजापुर निष्ठा उपाध्याय की अगुवाई में एसआईटी ने प्रधानाचार्य से करीब चार घंटे पूछताछ किया। सूत्रों की मानें तो टीम के सदस्यों ने अलग-अलग पूछताछ करते हुए सवाल दागे। सवालों के जरिए एसआईटी ने कई राज उगलवाने का प्रयास किया। सूत्र बताते हैं कि एसआईटी के सामने कुछ बातें सामने आई है, जिनकी छानबीन की जा रही है। एसआईटी अब तक कई बार प्रधानाचार्य से पूछताछ कर चुकी है। एक दिन पहले ही स्कूल स्टाफ व छात्र-छात्राओं से जानकारी लेने एसआईटी पहुंची थी। इधर एसआईटी कालेज में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में जुटी है।

सूत्रों की मानें तो सीसीटीवी फुटेज में स्कूल समय पर कुछ बाहरी लोग कालेज परिसर पर एसआईटी को दिखे है, जिनके संबंध में एसआईटी जानकारी जुटा रही है। कालेज में इनके आने-जाने का मकसद का पता लगाया जा रहा है। सूत्र यहां तक बताते हैं कि घटना उजागर होने के बाद कालेज में आने-जाने वाले लोगों के संबंध में भी एसआईटी छानबीन कर रही है। इसके साथ ही करीब दो दर्जन लोगों के नंबर सर्बिलांस में लगाकर गतिविधियों को भी ट्रेस किया जा रहा है।

पीड़िता के मोहल्ले में रहने वाले कुछ लोगों से भी एसआईटी ने पूछताछ कर कुछ जानकारियां हासिल की है। सूत्रों की मानें तो जिन अस्पतालों में पीड़िता का इलाज हुआ है, वहां के डाक्टरों से भी एसआईटी जल्द ही पूछताछ कर सकती है। इसके लिए एसआईटी की टीमें बनाई जा रही है। पीड़िता के इलाज में किन लोगों की भूमिका रही है, इसकी छानबीन एसआईटी कर रही है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Next Story