×

Chitrakoot News: थाना प्रभारी, एसआई और तीन सिपाहियों को किया लाइन हाजिर, जानें पूरा मामला

Chitrakoot News: एसपी ने बताया कि ओमप्रकाश के पिता सुरेश की तहरीर पर थाना प्रभारी त्रिपुरेश कौशिक व पांच अज्ञात के खिलाफ मारपीट करने, धमकाने व एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच सीओ जीआरपी नईम खान मंसूरी को सौंपी गई है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 30 Dec 2023 4:31 PM GMT
Police station incharge, SI and three constables made to line up, know the whole matter
X

थाना प्रभारी, एसआई और तीन सिपाहियों को किया लाइन हाजिर, जानें पूरा मामला: Photo- Newstrack

Chitrakoot News: बिना टिकट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म में मिले तीन युवकों के साथ जीआरपी थाने में थर्ड डिग्री का इस्तेमाल करने के मामले में जीआरपी एसपी झांसी विपुल श्रीवास्तव के आदेश पर थाना प्रभारी समेत पांच लोगों के खिलाफ मारपीट करने, धमकाने समेत एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके साथ ही एसपी ने थाना प्रभारी, एसआई व तीन अन्य सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है।

बीते 24 दिसंबर की देर रात जीआरपी ने रेलवे स्टेशन कर्वी के प्लेटफार्म में संदिग्ध परिस्थितियों में एमपी के चित्रकूट थाना क्षेत्र के नयागांव के मजरा छीर का पुरवा निवासी ओमनारायन को पकड़ा था। थोड़ी देर बाद इसी के चचेरे भाई ओमप्रकाश व धनराज भी प्लेटफार्म पर मिले। इन दोनों का कहना था कि वह ओमनारायन को खोजने आए थे, क्योंकि यह गायब हो गया था।

तीनों युवकों के साथ जीआरपी में मारपीट करने का आरोप

जीआरपी की सूचना पर पहुँचाने परिजनों की सुपुर्दगी में तीनों लोग दिए गए थे। लेकिन दूसरे ही दिन परिजनों ने तीनों युवकों के साथ जीआरपी में मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग किया। एसपी जीआरपी ने मामले की जांच सीओ से कराई। शुक्रवार को खुद एसपी ने कर्वी पहुंचकर मामले की जानकारी ली और छानबीन किया।

वीडियो फुटेज भी देखे गए, हालंकि वीडियो फुटेज में युवकों की स्थिति ठीक नजर आई। एसपी विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि इस मामले में थाना प्रभारी त्रिपुरेश कौशिक, एसआई संदीप यादव के अलावा सिपाही विनोद, रामकरन व मुकद्दस को लाइन हाजिर किया गया है। थाने की जिम्मेदारी इंस्पेक्टर संजीव कुमार को सौंपी गई है।

एसपी ने बताया कि ओमप्रकाश के पिता सुरेश की तहरीर पर थाना प्रभारी त्रिपुरेश कौशिक व पांच अज्ञात के खिलाफ मारपीट करने, धमकाने व एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच सीओ जीआरपी नईम खान मंसूरी को सौंपी गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story