×

Chitrakoot : कल 'धर्मनगरी' आएंगे मुख्यमंत्री योगी, रीवा चुनावी रैली में भरेंगे हुंकार...होगा रोड शो भी

CM Yogi Rally in Rewa: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के सिमरिया स्थित झाबुआ स्टेडियम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी जनसभा होनी है। यहीं पर वह भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो भी करेंगे।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 13 Nov 2023 4:50 PM GMT (Updated on: 13 Nov 2023 4:56 PM GMT)
CM Yogi Rally in Rewa
X

CM Yogi (Social Media) 

Chitrakoot News: उत्तर प्रदेश की सीमा से सटे मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां अंतिम चरण में है। 17 नवम्बर को वहां मतदान होना है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) मध्य प्रदेश में फिर से सत्ता पर काबिज होने के लिए पूरी ताकत झोंके हुए है। इसी कड़ी में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) समेत कई दिग्गज फायर ब्रांड नेताओं को चुनाव प्रचार में लगाया गया है।

इसी के तहत मंगलवार (14 नवंबर) को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मध्य प्रदेश में चुनावी रैलियां और रोड शो में शामिल होंगे। उनके निशाने पर विपक्षी पार्टियां होंगी। मुख्यमंत्री सुबह करीब 11 बजे चार्टर प्लेन से देवांगना एयरपोर्ट (Devangana Airport) पर उतरेंगे। फिर वह से हेलीकॉप्टर से रीवा की चुनावी रैलियां में शामिल होने पहुंचेंगे।

CM योगी की जनसभा और रोड शो

मध्य प्रदेश के रीवा जिले के सिमरिया स्थित झाबुआ स्टेडियम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी जनसभा होनी है। यहीं पर वह भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो भी करेंगे। एसडीएम सदर ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन का प्रोटोकॉल आया है। वह मंगलवार सुबह 11 बजे विशेष विमान के जरिए गोरखपुर से देवांगना एयरपोर्ट चित्रकूट आएंगे। यहां से उन्हें एमपी के सिमरिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचना है।

जल्द चालू होना है देवांगना एयरपोर्ट

खास बाते ये है कि देवांगना एयरपोर्ट को जल्द ही चालू किया जाना है। इसके लिए तेजी से काम चल रहा है। मुख्यमंत्री योगी विशेष विमान से आने के बाद करीब 20 मिनट एयरपोर्ट पर रुकेंगे। इसके बाद उनको रीवा प्रस्थान करना है। इस बीच मुख्यमंत्री एयरपोर्ट पर चल रहे कार्यों का जायजा भी ले सकते हैं। इसको लेकर जिला प्रशासन ने आनन-फानन तैयारी की है।

CM योगी की विशेष डिमांड

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की एंट्री हो चुकी है। योगी आदित्यनाथ इससे पहले भोपाल, शाजापुर, देवास आदि जिलों में चुनावी जनसभा संबोधित कर चुके हैं। बीजेपी आलाकमान से योगी आदित्यनाथ की प्रचार के विशेष डिमांड रही है। सीएम योगी के अलावा प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी एमपी में लगातार रैलियां हो रही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story