Chitrakoot News: गल्ला मंडी में आढ़त मुनीम के साथ दबंग ने की मारपीट, व्यापारियों ने विरोध में लगाया जाम

Chitrakoot News: मंडी परिसर में चंदू निकल रहा तभी रास्ते में शंकर बाजार निवासी रवि निषाद वहीं खड़ा था। चंदू ने निकलने के लिए रवि को एक तरफ खड़े होने की बात कह दी।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 29 Nov 2023 2:49 PM GMT
Chitrakoot News
X

Chitrakoot News (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: गल्ला मंडी के भीतर संचालित आढ़त के मुनीम पर दिनदहाड़े हुए जानलेवा हमले के विरोध में लामबंद गल्ला व्यापारियों और उनके कर्मचारियों ने कर्वी-राजापुर मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। हमलावर दबंगई की गुंडई से परेशान व्यापारियों ने उसकी तत्काल गिरफ्तारी की मांग उठाई। सूचना पर पहुंचे एसडीएम सदर व सीओ सिटी ने कार्रवाई का भरोसा देकर जाम खुलवाया। पुलिस दबंग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

मुनीम का काम करता है युवक

मुख्यालय कर्वी के शंकर बाजार निवासी चंदू गुप्ता गल्ला मंडी स्थित सोनू शर्मा की आढ़त में मुनीम का काम करता है। वह बुधवार को सुबह करीब 11 बजे घर से आढ़त के लिए निकला था। बताते हैं कि गल्ला मंडी की चहारदीवारी एक तरफ से टूटी हुई है, जहां से ज्यादातर लोग आते-जाते है। क्योंकि यहां से आने-जाने में आढ़त नजदीक है। मंडी परिसर में चंदू निकल रहा तभी रास्ते में शंकर बाजार निवासी रवि निषाद वहीं खड़ा था। चंदू ने निकलने के लिए रवि को एक तरफ खड़े होने की बात कह दी। इसी बात पर रवि निषाद आग बबूला हो गया और चंदू को गालीगलौज करने लगा। उसने मना किया तो रवि ने मारपीट शुरु कर दी। उसने चंदृू को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। वहीं पर कई बार पटक दिया। जिससे चंदू का सिर फट गया और चेहरे समेत कई जगह गंभीर चोटें आई।


आसपास मौजूद ज्यादातर लोग दबंग के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं कर पा रहे थे। बाद में आढ़त से आए लोगों ने किसी तरह चंदू को बचाया। इसके बाद हमलावर रवि निषाद मौके से भाग निकला। घटना के बाद गल्ला व्यापारियों व कर्मचारियों में आक्रोश व्याप्त हो गया और आनन-फानन सभी लोगों ने अपनी आढ़तें बंद कर विरोध प्रदर्शन करने लगे। लामबंद लोगों ने मंडी के सामने कर्वी-राजापुर मुख्य मार्ग में जाम लगा दिया।


कुछ ही देर में जानकारी मिलने पर पहुंचे एसडीएम सदर सौरभ यादव, सीओ सिटी हर्ष पांडेय व क्राइम इंस्पेक्टर अंशुमान तिवारी ने कार्रवाई का भरोसा देकर जाम खुलवाया। बाद में व्यापारी गल्ला मंडी कार्यालय के बाहर काफी देर तक धरना में बैठे रहे। क्राइम इंस्पेक्टर ने बताया कि मुनीमा की तहरीर पर रवि निषाद के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। उसकी तलाश के लिए टीमें लगी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story