Chitrakoot News: दबंग सर्राफा व्यापारी ने पड़ोसी दुकान के स्टाफ को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

Chitrakoot News: पुलिस चौकी के सामने एक किराने की दुकान जोकि सुंदरलाल बाबूलाल किराना के नाम की बताई जा रही है, जहां सराफा व्यापारी के द्वारा दुकान में घुसकर दुकान में स्टाफ प्रभात मिश्रा के साथ मारपीट की।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 2 Nov 2023 3:15 PM GMT (Updated on: 2 Nov 2023 5:03 PM GMT)
X

Chitrakoot News (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: शंकर बाजार के कोतवाली अंतर्गत बलदाऊगंज में स्थित पुलिस चौकी के सामने किराने की दुकान में घुसकर सराफा व्यापारी ने बाईक खड़ी करने को लेकर पड़ोसी किराना दुकान के स्टाफ प्रभात मिश्रा के साथ जमकर मारपीट की। आपको बता दे कि दोपहर में पुलिस चौकी के सामने एक किराने की दुकान जो की सुंदरलाल बाबूलाल किराना के नाम की बताई जा रही है, जहां सराफा व्यापारी के द्वारा दुकान में घुसकर दुकान में स्टाफ प्रभात मिश्रा के साथ मारपीट की।

वायरल वीडियों की हो रही जांच - कोतवाली प्रभारी

वही दबंग के हौसले इतने बुलंद की पुलिस चौकी के सामने होने के बावजूद भी वह दुकान में घुसकर स्टाफ के साथ मारपीट करता रहा परंतु पुलिस के सामने होते हुए भी कोई भी बचाव नहीं किया गया जिसका पूरा मामला वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में आ गया वही सवाल यह उठता है कि दुकान के पास स्थित पुलिस चौकी में ड्यूटी में तैनात पुलिस के द्वारा क्यों एक्शन नहीं लिया गया। डरा सहमा किराना दुकान का कर्मचारी जान बचा कर भाग निकला।

एसपी ने दिए जांच के आदेश

कोतवाली प्रभारी अजीत पांडेय ने बताया कि बाइक गिरने के बाद दोनों पक्षों में विवाद हुआ है। मामला जानकारी में है। अभी कोई शिकायती पत्र नहीं मिला है। वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच कराई जा रही है। वहीं दूसरी ओर एसपी वृंदा शुक्ला ने कहा कि सीओ सिटी को जांच के निर्देश दिए गए है। घटना के समय बूथ पर तैनात पुलिसकर्मियों ने मामले की जानकारी क्यों नही दी, संबंधित पुलिसकर्मियों की गतिविधियों की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story