Chitrakoot News: पूर्व सांसद भैरो प्रसाद मिश्र के घर पहुंचे डिप्टी सीएम, बेटे के निधन पर जताया शोक

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को पूर्व सांसद भैरो प्रसाद मिश्र के आवास पहुंचे और बेटे के निधन पर शोक जताया। उन्होंने पूर्व सांसद से पूरे मामले की जानकारी ली और कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 30 Oct 2023 10:46 AM GMT
chitrakoot news
X

पूर्व सांसद भैरो प्रसाद मिश्र के घर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (न्यूजट्रैक)

Chitrakoot News: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को धर्मनगरी चित्रकूट पहुंचे। देवांगना एयरपोर्ट पर भाजपाइयों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद डिप्टी सीएम ने पूर्व सांसद भैरो प्रसाद मिश्र के आवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की। उन्होंने पूर्व सांसद से पूरे मामले की जानकारी ली और भरोसा दिया कि इस दुख की घडी में वह उनके साथ है। इस मामले में जांच कराई जा रही है और कार्रवाई भी होगी।

एक दिन पहले ही पूर्व सांसद के बेटे की गंभीर बीमारी के चलते मौत हो गयी है। जिसमें पीजीआई के डाक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगा है। पूर्व सांसद पीजीआई में धरने पर भी बैठ गए थे। सोमवार को डिप्टी सीएम केशव मौर्य देवांगना एयरपोर्ट पर चार्टर प्लेन से उतरे।

यहां पर डीएम अभिषेक आनंद, एसपी वृंदा शुक्ला, जलशक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद, भाजपा जिलाध्यक्ष लवकुश चतुर्वेदी, बांदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, अध्यक्ष जिला पंचायत अशोक जाटव, सहकारी बैंक अध्यक्ष पंकज अग्रवाल, पूर्व सांसद रमेशचंद्र द्विवेदी, आलोक पांडेय, शक्ति प्रताप सिंह तोमर, सुशील द्विवेदी, गंगाधर मिश्रा, अरविंद मिश्र, संजीव मिश्र, भागवत त्रिपाठी, एडीएम नमामि गंगे सुनंदू सुधाकरण, डीडीओ आरके त्रिपाठी, डीसी मनरेगा धर्मजीत सिंह, डीसी एनआरएलएम ओमप्रकाश, सीओ राजापुर निष्ठा उपाध्याय आदि ने डिप्टी सीएम को पुष्पगुच्छ एवं स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया।

हवाई पट्टी में डिप्टी सीएम को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इसके बाद वह पूर्व सांसद भैरो प्रसाद मिश्र के बेटे प्रकाश मिश्र उर्फ बबलू का आकस्मिक निधन होने पर उनके आवास पहुंचकर शोक संवेदना प्रकट किया। पूर्व सांसद ने पीजीआई में इलाज के दौरान बरती गई लापरवाही की जानकारी दी। डिप्टी सीएम ने कहा कि पूर्व सांसद के बेटे के निधन पर पार्टी और उनको गहरा दुख हुआ है। इलाज में बरती गई लापरवाही के मामले को सरकार ने गंभीरता से लिया है। ड्यूटी में तैनात डाक्टर को कार्यमुक्त किया गया है। मामले की जांच के लिए कमेटी गठित की गई है। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।


इलाज में लापरवाही की जांच कर की जाए कार्रवाई

उद्योग व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष ओम केशरवानी की अगुवाई में डिप्टी सीएम को ज्ञापन सौंपा गया। अवगत कराया कि पूर्व सांसद एवं व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष भैरों प्रसाद मिश्र के बेटे की मौत पीजीआई में लापरवाही के चलते हुई है। क्योंकि वहां तैनात स्टाफ ने इलाज नहीं किया।

मांग किया कि मामले की उच्चस्तरीय जांच कराकर संबंधित विभागीय कर्मचारियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाए। इस दौरान जिला महामंत्री गुलाब गुप्ता, प्रदेश मंत्री राजीव अग्रवाल, मंडल उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल, उपाध्यक्ष सुनील द्विवेदी, दिलीप केसरवानी, आईटी मंच अध्यक्ष शैलेंद्र गुप्ता, जिला मंत्री ऋषि आर्य, जिला संगठन मंत्री महेश जायसवाल आदि मौजूद रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story