Chitrakoot News: नशे में धुत पिता ने नाबालिक बेटी के साथ किया दुष्कर्म

Chitrakoot News: मऊ थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला, नाबालिक भाई लेकर पहुंचे थाने, थाने के एसआई ने दर्ज कराया मुकदमा, आरोपित पिता को पुलिस ने दबोचा।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 10 July 2023 6:03 PM GMT
Chitrakoot News: नशे में धुत पिता ने नाबालिक बेटी के साथ किया दुष्कर्म
X
नशे में धुत पिता ने नाबालिक बेटी के साथ किया दुष्कर्म: Photo- Social Media

Chitrakoot News: मऊ थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की रात नशे में धुत पिता ने अकेला पाकर नाबालिक बेटी के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद पहुंचे नाबालिक भाइयों को बहन ने आपबीती बताई। जिस पर दोनों भाई पीड़िता बहन को लेकर थाने पहुंचे। भाइयों के नाबालिक होने की वजह से थाने में नियुक्त बाल कल्याण अधिकारी की ओर से पिता के खिलाफ पास्को व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित पिता को पुलिस ने दबोच लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है।

सोमवार को एक गांव के रहने वाले 16 वर्षीय व आठ वर्षीय किशोर अपनी 13 वर्षीया बहन को लेकर मऊ थाने पहुंचे। इन तीनों को देखकर पुलिस अधिकारी सकते में आ गए। पहले तो पूंछा कि उनके साथ कौन आया है। लेकिन जब दोनों भाइयों ने बहन के साथ हुई घटना को थाना प्रभारी से बयां किया तो वह दंग रह गए। बताया कि वह दोनों भाई रविवार को घर से बाहर थे। तभी रात में पिता ने बहन के साथ नशे में धुत होकर दुष्कर्म किया है। उन दोनों के घर पहुंचने पर बहन ने घटना की जानकारी दी। यह भी बताया कि उनकी मां एक पखवारा से घर में नहीं है। जिसकी जानकारी उनको कुछ भी नहीं है।

पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी ने पीड़िता किशोरी से घटना की जानकारी ली और तुरंत गांव पहुंचकर पिता को दबोच लिया। थाना प्रभारी राजेश द्विवेदी ने बताया कि थाने से नियुक्त बाल कल्याण अधिकारी एसआई बालकृष्ण की तरफ से मुकदमा दर्ज किया गया है। क्योंकि पीड़िता के साथ ही उसके दोनों भाई अभी नाबालिक है। परिवार का कोई सदस्य इस मामले में आगे नहीं आया है। आरोपित पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीड़िता किशोरी का मंगलवार को मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। किशोरी को वन स्टाप सेंटर में रखा जाएगा। जहां पर उसकी काउंसलिंग बाल संरक्षण समिति करेगी।

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Next Story