×

Chitrakoot News: पुरानी रंजिश में विरोधी के ऊपर छत से हवाई फायरिंग कर फैलाई दहशत, गिरफ्तार

Chitrakoot News: शिवरामपुर कस्बे में सोमवार की देर शाम पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों के बीच विवाद हो गया जिस पर एक पक्ष ने विरोधी पर अपनी छत से ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायरिंग करने वाले को राइफल समेत दबोच लिया है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 1 Jan 2024 5:20 PM GMT
Due to old rivalry, he spread terror by firing aerial shots from the roof at his opponent, arrested
X

पुरानी रंजिश में विरोधी के ऊपर छत से हवाई फायरिंग कर फैलाई दहशत, गिरफ्तार: Photo- Social Media

Chitrakoot News: शिवरामपुर कस्बे में सोमवार की देर शाम पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों के बीच विवाद हो गया जिस पर एक पक्ष ने विरोधी पर अपनी छत से ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायरिंग करने वाले को राइफल समेत दबोच लिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

पुराने विवाद को लेकर फायरिंग

कौशांबी जिले के महेवा घाट थाना क्षेत्र के हिनौता निवासी घनश्याम सिंह शिवरामपुर कस्बे में भेसौंधा रोड पर काफी दिनों से रह रहा है। वहीं पर कुछ दूर नत्थू पटेल का मकान है। इन दोनों के बीच किसी मामले को लेकर डेढ़ साल पहले विवाद हुआ था। जिस पर नत्थू पटेल ने घनश्याम सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इसी मामले के बाद दोनों पक्षों के बीच तनातनी का माहौल बना रहता है।

बताते हैं कि सोमवार की देर शाम करीब 8 बजे घनश्याम सिंह व नत्थू के बीच विवाद हो गया। तभी घनश्याम अपनी लाइसेंसी राइफल लेकर आया और फायरिंग शुरू कर दी। नत्थू पटेल अपने घर में घुस गया। इसके बाद घनश्याम सिंह ने अपनी छत में जाकर नत्थू पटेल की तरफ कई राउंड फायरिंग की। गोलियों की तड़तडाहट से इलाके में दहशत फैल गई। इसी बीच जानकारी पाकर शिवरामपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को दबोचा

घटना की जानकारी मिलने पर सीओ सिटी हर्ष पांडेय व सदर कोतवाल अजीत पांडेय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घेराबंदी करने के बाद घर में छिपे घनश्याम सिंह को दबोच लिया। उसके पास से लाइसेंसी रायफल भी पुलिस ने बरामद कर ली है। सीओ सिटी का कहना है दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हुआ है। जिस पर घनश्याम सिंह ने लाइसेंसी राइफल से फायरिंग की है। घटना की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story