×

Chitrakoot News: परिक्रमा मार्ग में फिर गरजा बुलडोजर, हटाया अतिक्रमण

Chitrakoot News: रविवार को सदर एसडीएम राजबहादुर, सीओ सिटी हर्ष पांडेय नगर पालिका टीम के साथ भारी पुलिस बल के साथ परिक्रमा मार्ग खोही बुलडोजर लेकर पहुंचे। परिक्रमा मार्ग में चिन्हित खोही में कई स्थानो पर बुलडोजर चलना शुरू हुआ तो अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 3 Sep 2023 3:19 PM GMT
X

Chitrakoot News: कामदनाथ परिक्रमा मार्ग से लगातार अतिक्रमण हटाने का अभियान प्रशासन चला रहा है। अब तक के चलाए गए अभियान में बडे पैमाने पर अतिक्रमण हटाया जा चुका है। इसके बावजूद अभी कई स्थान ऐसे चिन्हित है, जहां से अतिक्रमण को हटाया जाना है। हटाए गए स्थानों पर दोबारा अतिक्रमण रोकने के लिए प्रशासन की कार्ययोजना बन रही है। ताकि लोग दोबारा अतिक्रमण न कर सकें।

रविवार को सदर एसडीएम राजबहादुर, सीओ सिटी हर्ष पांडेय नगर पालिका टीम के साथ भारी पुलिस बल के साथ परिक्रमा मार्ग खोही बुलडोजर लेकर पहुंचे। परिक्रमा मार्ग में चिन्हित खोही में कई स्थानो पर बुलडोजर चलना शुरू हुआ तो अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया। कई लोगों के स्थाई तौर पर किए गए अतिक्रमण को अधिकारियों ने हटवाया है। इन स्थानो को पहले से ही चिन्हित कर नोटिसें जारी की गई थी। कामदनाथ परिक्रमा मार्ग को अतिक्रमणकारियों के कब्जे मुक्त कराने का अभियान बीते माह से लगातार चल रहा है। ऐसे में अब तक बडे पैमाने पर अतिक्रमण हटाया जा चुका है। अभी भी कई स्थान प्रशासन ने चिन्हित किए है, जहां से अतिक्रमण को हटाया जाना है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Next Story