Chitrakoot News: किसान की लाठी डंडों से पीट कर अज्ञात लोगों ने की हत्या

Chitrakoot News: घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है। मृतक के बेटे ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 19 Sep 2023 5:52 AM GMT
Chitrakoot News
X

Chitrakoot News (photo: social media )

Chitrakoot News: मऊ थाना क्षेत्र के अहिरी गांव में सोमवार की रात निजी नलकूप में सो रहे अधेड़ किसान की अज्ञात लोगों ने लाठी डंडों से पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से भाग निकले। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है। मृतक के बेटे ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

अहिरी निवासी 57 वर्षीय किसान रामबालक का बाला पुरवा मार्ग में निजी नलकूप लगा है। वहीं पर उसकी खेती होती है। रात में रोजाना रामबालक अपने म नलकूप में जाकर सोता है और रखवाली करता है। रोजाना की तरह सोमवार की शाम खाना खाने के बाद घर से वह नलकूप गया था। रात में उसकी वहीं पर अज्ञात लोगों ने लात ही डंडों से पीट कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। मंगलवार को सुबह जब काफी देर तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने नल कूप में जाकर देखा तो वहां बिस्तर के पास ही राम बालक खून से लथपथ पड़ा था। उसकी मौत हो चुकी थी। हत्या की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। परिजनों की सूचना पर थाना प्रभारी मऊ राजेश द्विवेदी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। कुछ देर बाद सीओ मऊ राजकमल ने घटनास्थल का जायजा लिया।

नहीं सामने आई हत्या की असली वजह

पुलिस का कहना है कि पुलिस हत्यारों की तलाश में छानबीन कर रही है। फिलहाल हत्या की वजह सामने नहीं आई है। मृतक के बेटे आदित्य ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना के बाद मृतक की पत्नी सुआसिया का रो रोकर बुरा हाल है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story