×

Chitrakoot News: महिला चिकित्सक ने सीएमएस की मां को बनाया बंधक, मुकदमा दर्ज

Chitrakoot News: चित्रकूट जिला अस्पताल स्थित सरकारी आवास में सीएमएस की बूढ़ी मां को महिला चिकित्सक ने बाहर से तालाबंदी कर बंधक बना लिया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 15 May 2023 11:32 PM GMT
Chitrakoot News: महिला चिकित्सक ने सीएमएस की मां को बनाया बंधक, मुकदमा दर्ज
X
महिला चिकित्सक ने सीएमएस की मां को बनाया बंधक: Photo- Newstrack

Chitrakoot News: चित्रकूट जिला अस्पताल स्थित सरकारी आवास में सीएमएस की बूढ़ी मां को महिला चिकित्सक ने बाहर से तालाबंदी कर बंधक बना लिया। मुख्यालय से बाहर रहे सीएमएस को जानकारी हुई तो स्टाफ कर्मियों को महिला चिकित्सक के पास भेजा। करीब दो घंटे बाद महिला चिकित्सक ने आवास में लगे ताले को खोला। वापस लौटने के बाद सीएमएस ने महिला डाक्टर के खिलाफ मां को बंधक बनाकर धमकाने का नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

जिला अस्पताल स्थित सरकारी आवास की घटना, कानपुर चले गए थे सीएमएस

सीएचसी पहाड़ी में विवादों की वजह से चिकित्साधिकारी डा आकांक्षा सिंह को सीएचसी शिवरामपुर भेजा गया था। वहां से जिला अस्पताल में मेडिकोलीगल के लिए सीएमओ ने उनको संबद्ध कर दिया। सीएमएस डा सुधीर शर्मा का कहना कि डा आकांक्षा सिंह अस्पताल में तैनात स्टाफ व मरीजों के साथ आए दिन अभद्रता करती रही है। उनके पास कई बार शिकायत आई। जिस पर उन्होंने कई बार हिदायत दी। फिर भी नहीं मानी तो नौ मई को उन्होंने उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। बताया कि वह नौ मई को अपने कानपुर आवास गए हुए थे। जिला अस्पताल में उनकी 90 वर्षीया बूढ़ी मां शांति शर्मा सरकारी आवास पर मौजूद थी।

बताया कि 10 मई को सुबह करीब साढ़े नौ बजे चिकित्सक डा आकांक्षा सिंह ने उनके आवास के मुख्य दरवाजे में ताला बंद कर मां को बंधक बना लिया। इसकी जानकारी स्टाफ के जरिए दूरभाष से उनको मिली। उन्होंने तत्काल घटना की जानकारी सीएमओ को दी। जिस पर सीएमओ ने अस्पताल के एक कर्मचारी को चिकित्सक के पास भेजा।

स्टाफ के साथ अभद्रता करने की उच्चाधिकारियों से शिकायत पर भड़की डाक्टर

काफी मान मनौव्वल करने पर चिकित्सक ने करीब दो घंटे बाद ताला खोला। सीएमएस ने शाम को वापस आकर कोतवाली में तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक कर्वी गुलाब त्रिपाठी ने बताया कि महिला चिकित्सक के खिलाफ बंधक बनाने, धमकाने व अभद्रता करने के मामले में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। सीएमएस ने अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद दो अज्ञात लोगों के भी शामिल होने की शिकायत किया है। जिसकी छानबीन की जा रही है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Next Story