Chitrakoot News: बच्चों की लड़ाई में दो पक्षों में फायरिंग, तीन घायल

Chitrakoot News: बच्चों के बीच हुए मामूली झगड़े के बाद दो पक्षों के बीच विवाद ने तेजी पकड़ लिया और दोनो पक्ष एक-दूसरे से भिड़ गए।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 9 Aug 2024 4:51 PM GMT (Updated on: 9 Aug 2024 4:55 PM GMT)
Chitrakoot News ( Social- Media- Photo)
X

Chitrakoot News ( Social- Media- Photo) 

Chitrakoot News: मानिकपुर थाना क्षेत्र के गिदुरहा गांव में बच्चों के बीच हुए मामूली झगड़े के बाद दो पक्षों के बीच विवाद ने तेजी पकड़ लिया और दोनो पक्ष एक-दूसरे से भिड़ गए। गालीगलौज के दौरान एक पक्ष की तरफ से बारुद भरकर चलने वाली गजहाई बंदूक से फायरिंग हुई। जिसमें दूसरे पक्ष के तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। तीनों को सीएचसी मानिकपुर में दाखिल कराया गया है। जिसमें एक व्यक्ति को डाक्टरों ने हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं मौके पर बंदूक छोंडकर जंगल की तरफ भागे हमलावर की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस में घटना में प्रयुक्त बंदूक को कब्जे में लिया है।

गिदुरहा गांव में यह घटना शुक्रवार को अपरान्ह करीब तीन बजे हुई है। जिसमें यहां के रहने वाले 37 वर्षीय शोभालाल कोल, उसके चचेरे भाई 28 वर्षीय विनोद कोल व 22 वर्षीय कपिल कोल के बच्चों से किसी बात को लेकर परिवारिक लालमन कोल से कुछ विवाद हो गया था। बताते हैं कि इसी विवाद को लेकर लालमन कोल दूसरे पक्ष के लोगों को गालीगलौज कर रहा था। जिस पर दूसरे पक्ष ने विरोध किया। इसी बात पर दोनो पक्षों के बीच विवाद और बढ़ गया। तभी लालमन ने घर में रखी बारुद भरकर चलाई जाने वाली बंदूक निकाल लाया और उससे फायर कर दिया।

जिससे शोभालाल व विनोद के सिर व गाल एवं कपिल के हाथ की उंगली में बारुद व छर्रे लगने से तीनों लोग घायल हो गए। इसी बीच कपिल ने लालमन को पकड़ने का प्रयास किया तो उसने उस पर डंडे से वार करते हुए मौके पर बंदूक फेंककर जंगल की तरफ भाग निकला। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में तीनों घायलों को परिजनों ने सीएचसी में दाखिल कराया। जहां हालत गंभीर होने पर शोभालाल को डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बंदूक को कब्जे में ले लिया। पुलिस हमलावर लालमन की तलाश कर रही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story