Chitrakoot: रविवार को ऑफिस खोल वाहनों का बनाया जाएगा फिटनेस-एआरटीओ

Chitrakoot:सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी ने बताया कहा कि स्कूली बस और यात्री बस तथा अन्य वाहनों का फिटनेस कैंप लगाकर किया जाएगा।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 3 Aug 2024 10:36 AM GMT (Updated on: 3 Aug 2024 11:41 AM GMT)
chitrakoot news
X

रविवार को वाहनों का बनाया जाएगा फिटनेस-एआरटीओ (न्यूजट्रैक)

Chitrakoot News: विद्यालय में चल रहे वाहनों के फिटनेस को देखते हुए अवकाश के दिन रविवार को सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी का कार्यालय खुलेगा। कैंप लगाकर फिटनेस बनवाया जाएगा। उत्तर प्रदेश परिवहन आयुक्त के निर्देश पर रविवार 4 अगस्त को अवकाश के दिन विभाग खोल कर जारी किए जाएंगे। सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी ने बताया कहा कि स्कूली बस और यात्री बस तथा अन्य वाहनों का फिटनेस कैंप लगाकर किया जाएगा।

कैंप में फिटनेस की फीस रविवार को कार्यालय में ही काटी जाएगी यात्री कर माल कर अधिकारी दीप्ति त्रिपाठी ने वाहन स्वामियों से अधिक से अधिक कैंप में आने की और फिटनेस कराने को कहा। उन्होंने कहा कि शासन द्वारा लगाए जा रहे कैंप को सफल बनाने के लिए कैंप का अधिक से अधिक लाभ ले। कहा कि जिस दिन विद्यालय खुले होते हैं उसे दिन स्कूली बसों का फिटनेस समय से नहीं तैयार हो पा रहा जिसके कारण बच्चों के आवागमन में दिक्कत होती है जिसको देखते हुए शासन के निर्देश पर रविवार को अवकाश के दिन जारी किया जाएगा।

जारी करने में किसी प्रकार की समस्या ना आवे इसके लिए चलन बैंकों में ना जमा करके सीधे विभाग में जमा किया जाएगा। जिसकी रसीद दी जाएगी। कर अधिकारी दीप्ति त्रिपाठी ने कहा कि विद्यालय वाहनों के साथ और भी जो वहां आएंगे उनका भी फिटनेस तैयार कर कर दिया जाएगा फिटनेस के साथ वाहन चलाने से स्वयं वी सामने वाले को भी किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होती इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोग समय से अपने-अपने वाहनों का फिटनेस करायें।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story