×

Chitrakoot News: मुंहबोले मामा ने डेढ़ वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार, मुकदमा दर्ज

Chitrakoot News: मासूम के रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग दौड़कर पहुंचे। लोगों के आने की आहट पाकर दरिंदा मुंहबोला मामा मासूम को छोंडकर मौके से भाग निकला।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 23 Jun 2024 3:23 PM GMT
Chitrakoot News
X

Chitrakoot News (Pic: Social Media)

Chitrakoot News: मऊ थाना क्षेत्र के एक गांव में दिलों को झकझोर कर देने वाली घटना रविवार को हुई। जिसमें मुंहबोले मामा ने डेढ़ वर्षीया मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। मासूम के रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग दौड़कर पहुंचे। लोगों के आने की आहट पाकर दरिंदा मुंहबोला मामा मासूम को छोंडकर मौके से भाग निकला। पुलिस ने पिता की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपित दरिंदे की तलाश शुरु कर दी है।

शराब के नशे में धुत था आरोपी

मऊ थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उसके नौ बच्चे है। उसकी पत्नी की एक साल पहले मौत हो चुकी है। बच्चों की वह अकेले परवरिश करता है। रविवार को वह अपने घर में मौजूद नहीं था। क्योंकि बेटे की शादी के कार्ड बांटने वह चला गया था। घर पर सभी बच्चे उसके मौजूद थे। दोपहर में इसी बीच उसका मुंहबोला साला इतराज प्रसाद निवासी कुम्हारन का डेरा मजरा चित्रवार आया। वह शराब के नशे में धुत था।

सूखे नाले में हुई दरिंदगी

युवक ने बताया कि उसकी डेढ़ वर्षीया मासूम बेटी घर के बाहर खेल रही थी। जिसे इतराज बहला-फुसलाकर कुछ दूर ले गया। इसके बाद उसने सूखे हुए नाले में लेकर दोपहर करीब डेढ़ बजे बेटी के साथ दरिंदगी की। मासूम बेटी के रोने की आवाज सुनकर आसपास लोग पहुंचे। तब तक इतराज बेटी को वहीं छोंडकर मौके से भाग निकला। जानकारी मिलने पर उसका बेटा मौके पर पहुंचा और उसे फोन से अवगत कराया। पिता मासूम बेटी को लेकर थाने पहुंचा और तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक मऊ अजीत पांडेय का कहना है कि तहरीर के आधार पर नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरु कर दी गई है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story