Chitrakoot News: युवती की हत्या मामले में प्रेमी समेत चार आरोपी गिरफ्तार

Chitrakoot News: राजापुर थाना क्षेत्र के गांव तीरमऊ में युवती की गला दबाकर हत्या करने के मामले में प्रेमी समेत चार आरोपित दबोचे गए है। बीते छह मई को युवती का शव बरामद हुआ था। मृतका कौशांबी जनपद की रहने वाली थी।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 3 Jun 2024 1:10 PM GMT (Updated on: 3 Jun 2024 1:31 PM GMT)
Chitrakoot News
X

पुलिस कस्टडी में गिरफ्तार आरोपी (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: राजापुर थाना क्षेत्र के गांव तीरमऊ में युवती की गला दबाकर हत्या करने के मामले में प्रेमी समेत चार आरोपित दबोचे गए है। बीते छह मई को युवती का शव बरामद हुआ था। मृतका कौशांबी जनपद की रहने वाली थी। वह प्रेमी के साथ फरार हुई थी। प्रेमी ने चचेरे भाई की मदद से युवती की हत्या की थी। इसमें दो अन्य लोग भी शामिल रहे है।बीते छह मई को राजापुर थाना क्षेत्र के गांव तीरमऊ से पुलिस को सूचना मिली कि पुरानी नदी नाला जंगल तीरमऊ में एक अज्ञात युवती का शव बरामद हुआ है। इस पर राजापुर पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करने का प्रयास किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण गला दबाकर हत्या करना पाया गया था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर राजापुर थाने के एसआई कन्हैया बक्श सिंह की तहरीर पर थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। इसके बाद विवेचना में पारंपरिक साक्ष्यों के आधार बीते रविवार की शाम 4.30 बजे खुरहा बाबा मंदिर के पास छीबो रोड से आरोपित रोहित निषाद, दुर्गा प्रसाद, मैकू निवासीगण टिकरा मजरा सिरावल थाना राजापुर व मोहन निषाद निवासी भिटरिया थाना मऊ को गिरफ्तार किया गया। कड़ाई से पूंछतांछ में आरोपित रोहित निषाद ने बताया कि बीते 30 अप्रैल को अपने साथी मोहन निषाद के साथ बाइक से जाकर जनपद कौशांबी के थाना मुहम्मदपुर पाइसा के एक गांव की रहने वाली अपनी प्रेमिका को भगाकर लाया था। इसके बाद उसी समय वह अपनी प्रेमिका व मोहन के साथ मथुरा ईंट भट्टे पर चला गया था।

घर वालों के दबाब में आकर अपनी प्रेमिका को लेकर मोहन के साथ अपने घर पर बीते पांच मई को आया। घर वालों के सामाजिक दबाब में आकर रात 2.30 बजे अपने नए वाले मकान के पश्चिमी कमरे मे प्रेमिका को ले जाकर उसके दुपट्टे से उसका गला कसकर एक ओर उसने व एक ओर मोहन ने दुपट्टे को पकड कर कसकर दोनों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दिया। हत्या के बाद चचेरा भाई, चाचा व पड़ोसी मैकू व दुर्गा प्रसाद को बुलाकर कहा कि जो चाह रहे थे वह दोनों ने मिलकर कर दिया है। अब उसके शव को कहां ठिकाने लगाया जाए। जिस पर चचेरा भाई दुर्गा प्रसाद की पिकअप को लेकर आया। उसी पिकअप मे युवती के शव को लाद कर बरूआ तीरमऊ होते हुए खदान के रास्ते से पुराने नदी के नाले में शव को फेंक आए थे। पिकअप रामबाबू चला रहा था व मैकू बगल में बैठा था। वह और मोहन समेत चाचा पीछे पिकअप में बैठे थे। उसके बाद वापस आकर पिकअप की चाबी दुर्गा को देकर अपने घरों में सो गए। शाम के समय मोहन के साथ सूरत भाग गए। अब घटना की जानकारी लेने के लिए वापस गांव आ गए थे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story