Chitrakoot News: गुटखा व्यापारियों को दिनदहाड़े लूटने वाले चार शातिर गिरफ्तार

Chitrakoot News: चोरी के बाद मानिकपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करके प्रभारी निरीक्षक मानकिपुर, एसओजी व सर्विलांस टीम को खुलासे के लिए लगाया गया था।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 3 Jun 2024 12:55 PM GMT (Updated on: 5 Jun 2024 3:02 PM GMT)
Chitrakoot News
X

गिरफ्तार आरोपी (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: मानिकपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर के जंगल वाले सतना मार्ग पर बाइक सवार दो गुटखा व्यापारियों को लूटने वाले चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने लूट के दो लाख 20 हजार रूपये, घटना प्रयुक्त दो बाइकें, तमंचा, तीन कारतूस व चाकू बरामद किया गया है। पकडे़ गए आरोपितों पर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

43 हजार की हुई थी लूट

सोमवार को एसपी अरूण कुमार सिंह ने लूट की घटना का खुलासा करते हुए बताया कि बीते 25 मई को मानिकपुर कस्बे के आर्य नगर निवासी गुटखा व्यापारी हंसराज केसरवानी ने मानिकपुर थाने में सूचना दी कि वह अपने साथी दिलीप केसरवानी निवासी सुभाष नगर प्रतिदिन के भांति कल्याणपुर के जंगल से धारकुंडी रोड होकर वीरसिंहपुर सतना मप्र से गुटखा लेने जा रहे थे। तभी कल्याणपुर के जंगल में दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने उनसे तीन लाख 43 हजार रुपये छीन कर ले गए। इस पर मानिकपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करके प्रभारी निरीक्षक मानकिपुर, एसओजी व सर्विलांस टीम को खुलासे के लिए लगाया गया था।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस पर बीते रविवार की रात 10.45 बजे डाडी कोलानी तिराहा के पास से पुलिस टीम ने आरोपित नारायण कुमार गुप्ता उर्फ छोटू निवासी ग्राम वीरपुर मजरा झखौरा थाना धारकुंडी सतना, यासीन हसन उर्फ हसीन निवासी घोघर कन्या पाठसाला के पास कस्बा व थाना सिटी कोतवाली रीवा, रविकान्त यादव निवासी ग्राम सेलौरा मजरा झखौरा थाना धारकुंडी सतना व अयूब खान उर्फ राहत निवासी मोहल्ला निपनिया कस्बा थाना सिटी कोतवाली रीवा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से लूट के दो लाख 20 हजार रुपये, घटना में प्रयुक्त दो बाइकें, एक तमंचा 315 बोर व तीन कारतूस 315 बोर, एक चाकू, वादी का पैड मोबाइल फोन, दो आधार कार्ड बरामद किए गए है। पूंछतांछ में आरोपितों ने बताया कि एक अन्य साथी के साथ लूट की घटना की योजना बनाई थी। घटना को अंजाम देकर दो बाइकों से अलग-अलग दिशाओं में चले गए थे। इसके बाद लूट के रुपये आपस में बांट लिए थे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story