Chitrakoot: खेत में लहलहा रही गांजा की खेती पकड़ी, दो तस्कर गिरफ्तार

Chitrakoot News: प्रभारी निरीक्षक ने सीओ सिटी हर्ष पांडेय को अवगत कराया। इसके बाद सीओ के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बंधोइन गांव के मजरा बड़ी तरी में छापेमारी किया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 24 Dec 2023 5:14 PM GMT
Chitrakoot News
X

Chitrakoot News (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: मुख्यालय कर्वी से सटे बंधोइन गांव के मजरा में कर्वी कोतवाली पुलिस ने गांजा की खेती कर रहे तस्कर को 5.70 कुंतल हरा एवं 650 ग्राम सूखा गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। उसने खेत पर गांजा बोया था, जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की। खेत पर बोए गए गांजा को कटवाने के बाद पुलिस ने बोरों में भरवाकर सील किया। बरामद गांजा की कीमत 20 लाख रुपये बताई जा रही है। सीओ सिटी हर्ष पांडेय ने मीडिया से बातचीत करते हुए गांजा बरामदगी का खुलासा किया। बताया कि रविवार को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कर्वी अजीत पांडेय को मुखबिर से मिली कि बंधोइन गांव में एक व्यक्ति गांजा की खेती कर रहा है।

इतने लाख का गांजा बरामद

प्रभारी निरीक्षक ने सीओ सिटी हर्ष पांडेय को अवगत कराया। इसके बाद सीओ के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बंधोइन गांव के मजरा बड़ी तरी में छापेमारी किया। मौके से मोतीलाल निषाद निवासी बंधोइन पुरवा को पुलिस ने दबोच लिया। सीओ ने बताया कि मोतीलाल ने अपने खेत में हरा गांजा बोया था। जिसे कटवाकर वजन कराने पर 5.70 कुंतल हरा गांजा निकला।

आरोपी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज

इसके अलावा उसके पास से 650 ग्राम सूखा गांजा भी बरामद हुआ। पूछताछ में मोतीलाल ने पुलिस को बताया कि गांजा को सुखाकर वह बेंचता था। बरामद गांजे की कीमत लगभग 20 लाख रुपये है। गिरफ्तार मोतीलाल के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story