Chitrakoot News: घरेलू विवाद में पत्नी को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतारा, पुलिस ने गिरफ्तार किया

Chitrakoot News: किराए के कमरे में पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोद कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। पुलिस ने किसी तरह दरवाजा खुलवाकर हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 17 Aug 2024 6:18 PM GMT
Wife killed in domestic dispute Murder by stabbing with a knife, police arrested
X

घरेलू विवाद में पत्नी को चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस ने गिरफ्तार किया: Photo- Newstrack

Chitrakoot News: शिवरामपुर कस्बे से सटे प्रसिद्ध धार्मिक स्थल लेना बाबा में शनिवार की देर शाम किराए के कमरे में पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोद कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके में पहुंची पुलिस ने किसी तरह दरवाजा खुलवाकर हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया।

पत्नी की चाकू से गोद कर निर्मम हत्या

करवी कोतवाली क्षेत्र के सपहा गांव निवासी प्रदोष पटेल शिवरामपुर में दुकान करता है ।उसने लेना बाबा मन्दिर के पास मुनगी पटेल के मकान में किराए का कमरा लेकर परिवार के साथ रह रहा है। जिसमें 34 वर्षीय पत्नी कुशबाला व एक बेटी के साथ रह रहा है। शनिवार की देर रात अज्ञात कारणों के चलते प्रदोष ने पत्नी कुशबाला की चाकू से को गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दिया। आसपास रहने वाले लोगों ने चीख पुकार सुनी तो पुलिस को सूचना दी।

घटना की जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी शिवरामपुर सत्यम पति त्रिपाठी और सीओ सिटी राजकमल मौके पर पहुंचे। वारदात को अंजाम देने के बाद प्रदोष पटेल ने घर के भीतर से दरवाजा बंद कर लिया था। अंदर उसकी मासूम बेटी रो रही थी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दरवाजा खुलवाया और प्रदोष को गिरफ्तार कर लिया। सीओ सिटीने बताया कि प्रदोष पटेल से घटना की वजह के संबंध में जानकारी के लिए पूछताछ की जा रही है। उसके पास खून से सना चाकू बरामद किया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story