×

Chitrakoot News: पुरानी रंजिश में हुई थी मासूम की हत्या, परिजनों का आरोप, छानबीन में जुटी पुलिस

Chitrakoot News: सुरसेन निवासी रशीद का चार वर्षीय बेटा समीर बुधवार की दोपहर घर के ही पास खेलते समय अचानक लापता हो गया था। काफी खोजबीन के बाद जब वह नहीं मिला तो परिजनों ने थाने में शाम को सूचना देकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 28 Jan 2024 10:18 AM GMT
Chitrakoot News
X

Chitrakoot News (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: सरधुवा थाना क्षेत्र के सुरसेन गांव में तीन दिन पहले दोपहर में अचानक घर से लापता चार वर्षीय मासूम बच्चे की गला घोंटकर हत्या हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है। मासूम का शव घर के पिछवाड़े सरसो के खेत से बरामद हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमे को हत्या में तब्दील करते हुए छानबीन शुरु कर दी है। कई संदिग्ध पुलिस की नजर में आए है, जिनको ट्रेस किया जा रहा है।

खेत से बरामद हुआ था शव

सुरसेन निवासी रशीद का चार वर्षीय बेटा समीर बुधवार की दोपहर घर के ही पास खेलते समय अचानक लापता हो गया था। काफी खोजबीन के बाद जब वह नहीं मिला तो परिजनों ने थाने में शाम को सूचना देकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दूसरे दिन गुरुवार की सुबह उसका शव घर के ही पिछवाड़े सरसो के खेत में बरामद हुआ था। परिजनों ने शव मिलने के बाद से ही हत्या की आशंका जताई थी। पुलिस का भी कहना था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्थिति स्पष्ट होगी। बताते हैं कि पोस्टमार्टम में समीर की गला घोंटकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। उसके सीने की आधा दर्जन से अधिक हड्डियां टूटी मिली है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि

इससे स्पष्ट है कि मासूम के बेरहमी से मारपीट करने के बाद उसकी गला दबाकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। पुलिसिया सूत्रों की मानें तो पीड़ित पक्ष ने जिन लोगों पर रंजिशन या अन्य वजह के चलते आशंका जताई है, इसके अलावा भी पुलिस अन्य कई पहलुओं को लेकर छानबीन करने में जुटी है। एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई है। जिससे मुकदमे को हत्या में तरमीम किया गया है। घटना का खुलासा करने के लिए टीमें लगाई गई है। कुछ लोगों को पूछताछ के लिए लाया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story