Chitrakoot News: लोहा कारोबारी ने की जेई की पिटाई, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

Chitrakoot News: बिजली कमियों को दुरुस्त कराने के लिए चेक करने पहुंचे विद्युत अवर अभियंता के ऊपर लोहा कारोबारी ने लोहे का राड लेकर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में राड सिर में लगने से जेई गंभीर रुप से घायल हो गए।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 6 July 2024 4:28 PM GMT
Chitrakoot News
X

Chitrakoot News (Pic: Newstrack) 

Chitrakoot News: जिले के मऊ कस्बे में शनिवार की शाम करीब पौने पांच बजे बिजली कमियों को दुरुस्त कराने के लिए चेक करने पहुंचे विद्युत अवर अभियंता के ऊपर लोहा कारोबारी ने लोहे का राड लेकर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में राड सिर में लगने से जेई गंभीर रुप से घायल हो गए। जिनको आनन-फानन सीएचसी मऊ में ले जाया गया। जहां से डाक्टरों ने जेई को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। पुलिस ने जेई की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर हमलावर की तलाश शुरु कर दी है।

तीन दिन पहले विद्युत विभाग की विजिलेंस टीम ने मऊ कस्बे में बिजली चोरी को रोकने के लिए कई जगह छापेमारी किया था। यह टीम थाने के सामने लोहा कारोबारी विजयराज गुप्ता की दुकान भी पहुंची थी। टीम ने चेकिंग के दौरान कुछ कमियां पाई। शनिवार की शाम करीब पौने पांच बजे जेई मोहित नवलानी अपने साथ संविदाकर्मी सुशील गुप्ता के साथ लोहा कारोबारी की दुकान पहुंचे। जेई ने विजिलेंस टीम की छापेमारी के दौरान मीटर समेत अन्य कमियों को दुरुस्त कराने के लिए कहा। जिस पर कारोबारी आग बबूला हो गया। क्योंकि छापेमारी की वजह से कारोबारी पहले से ही आक्रोशित था।

कारोबारी ने जेई से विवाद करते हुए लोहे का राड लेकर मारपीट करने लगा। मारपीट के दौरान लोहे की राड जेई के सिर में लगने से वह गंभीर रुप से घायल हो गए। सहयोगी संविदाकर्मी ने घायल जेई को आनन-फानन सीएचसी मऊ पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद जेई को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। देर शाम जेई ने हमलावर लोहा कारोबारी के खिलाफ कार्रवाई के लिए नामजद तहरीर थाने में दी और मुकदमा दर्ज कराया। इस घटना से विद्युत विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों में काफी आक्रोश है। थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार राय ने बताया कि जेई की तहरीर के आधार पर नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। हमलावर घटना के बाद से ही फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story