Chitrakoot News: युवक ने पांच वर्षीय मासूम के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, मुकदमा दर्ज

Chitrakoot News: युवक ने पड़ोस की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 7 Jun 2024 3:19 PM GMT (Updated on: 15 Jun 2024 3:14 PM GMT)
Chitrakoot News
X

Chitrakoot News (Pic: Social Media)

Chitrakoot News: मानिकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शर्मनाक वारदात सामने आई है। जिसमें पड़ोसी युवक ने अपनी स्वजातीय मासूम को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। युवक मासूम को पास ही के एक खंडहर में ले गया और उसके साथ दरिंदगी का प्रयास किया। किसी तरह युवक के चंगुल से छूटी मासूम ने आकर परिजनों को बताया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक को दबोच लिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए परिजनों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पिता की तहरीर पर युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश

पिता की तहरीर के मुताबिक गुरुवार की शाम करीब सात बजे उसकी पांच वर्षीया बेटी घर के बाहर खेल रही थी। इसी बीच पड़ोसी विकास सिंह बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ पास ही में एक खंडहर पर ले गया। वहां पर युवक ने खुद के कपड़े उतारे और बेटी को भी निर्वस्त्र कर दिया। इसी बीच मौका पाकर बेटी वहां से बाहर भाग निकली और आकर परिजनों को बताया। आनन-फानन में जब वह लोग पहुंचे तो युवक को पूर्व स्थिति में मिला। युवक को मौके पर ही दबोचकर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी रीता सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने विकास सिंह के खिलाफ 376, पॉस्को एक्ट के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना की पुलिस जांच कर रही है। नामजद आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story