×

Chitrakoot News: पाइप लाइन बिछाने का एक सप्ताह में उपलब्ध कराएं प्रस्ताव

Chitrakoot News: मुख्य कार्यपालक अधिकारी यूपीडा मनोज सिंह ने बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक कर डिफेंस कॉरिडोर में पेयजल सुविधाओं की समीक्षा की।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 28 Feb 2024 2:50 PM GMT
चित्रकूट में हुई बैठक।
X

चित्रकूट में हुई बैठक।(Pic: Newstrack)

Chitrakoot News: कृषि उत्पादन आयुक्त, अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आयुक्त/मुख्य कार्यपालक अधिकारी यूपीडा मनोज सिंह ने बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक कर बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के विस्तारीकरण एवं डिफेंस कॉरिडोर में पेयजल आदि सुविधाओं के संबंध में समीक्षा किया। संबंधित अधिकारियों से उन्होंने बिंदुवार जानकारी लेने के साथ समय से कार्य शुरु कराने के निर्देश दिए।


डब्ल्यूटीपी के लिए जगह चिन्हित कर उपलब्ध कराने के आदेश

उन्होंने अधिशासी अभियंता जलनिगम को निर्देश दिए कि डिफेंस कॉरिडोर में जो पेयजल की सुविधा उपलब्ध कराई जानी है, उसके लिए एक सप्ताह के अंदर डब्ल्यूटीपी, इंटेकबेल, पाइप लाइन बिछाने आदि कार्यो का प्रस्ताव तैयार कर उपलब्ध कराएं। अधिशासी अभियंता सिंचाई को भी निर्देश दिए कि जलनिगम ने कार्य कराए जाने को स्वीकृति के लिए जो भी प्रस्ताव भेजे है, उसको तत्काल उपलब्ध कराएं। ताकि कार्य प्रारंभ कराया जा सके। एसडीएम राजापुर से कहा कि डब्ल्यूटीपी के लिए जगह चिन्हित कर उपलब्ध कराएं। कार्य में किसी तरह की लापरवाही न बरती जाए। संबंधित अधिकारी जिम्मेदारी से इसमें काम करें। क्योंकि यह सरकारी की विशेष प्राथमिकता वाले कार्य है।


सभी अधिकारियों से ली गई बिंदुवार जानकारी

इसके पहले मुख्य कार्यपालक अधिकारी यूपीडा ने अधिकारियों के साथ बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के विस्तारीकरण के संबंध में सभी अधिकारियों से बिंदुवार जानकारी की। उन्होंने एक्सप्रेसवे के भरतकूप स्थित जीरो प्वॉइंट में डीएम अभिषेक आनंद एवं यूपीडा के अधिकारियों के साथ स्थलीय जायजा लिया। इसी दौरान पहुंचे सांसद आरके सिंह पटेल ने उनको जनपद आगमन पर रामनवमी अंग वस्त्र भेंटकर एवं डीएम सहित अन्य अधिकारियों ने पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया। बैठक में अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी यूपीडा हरीप्रताप शाही, डीएम अभिषेक आनंद, एसपी अरुण सिंह, एडीएम वित्त एवं राजस्व वंदिता श्रीवास्तव, प्रभागीय वनाधिकारी नरेंद्र सिंह, सीडीओ अमृतपाल कौर, विशेष कार्य अधिकारी भू अर्जन चुनकूराम पटेल आदि संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story