×

Chitrakoot News: नाबालिग चचेरी बहन का यौन शोषण, हुई गर्भवती, रिपोर्ट दर्ज

Chitrakoot News: यौन शोषण करने वाले ताऊ के बेटे व उसकी मां ने जब गर्भपात कराने का दबाव बनाया तो उसने इसकी सूचना मायके में रह रही अपनी भाभाी को दी।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 8 Nov 2023 3:54 PM GMT
Minor cousin sister sexually abused becomes pregnant
X

Minor cousin sister sexually abused becomes pregnant (Photo-Social Media)

Chitrakoot News: कर्वी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग चचेरी बहन के साथ ताऊ के बेटे ने लगातार छह माह से यौन शोषण किया। जिससे वह गर्भवती हो गई। यौन शोषण करने वाले ताऊ के बेटे व उसकी मां ने जब गर्भपात कराने का दबाव बनाया तो उसने इसकी सूचना मायके में रह रही अपनी भाभाी को दी। मामला उजागर होने के बाद भाभी ने पीड़िता को कोतवाली ले जाकर मां-बेटे के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

यह है पूरा मामला

एक गांव की रहने वाली करीब 17 वर्षीया किशोरी के माता-पिता की मौत हो चुकी है। उसका एक भाई है, जो कि बाहर रहकर मजदूरी करता है। जबकि किशोरी की भाभी अपने मायके में रह रही थी। माता-पिता का साया उठने के बाद किशोरी अपने ताऊ के घर गांव में ही रह रही थी। बताते हैं कि ताऊ की मौत के बाद उसकी देखभाल ताऊ का बेटा व उसकी मां कर रहे है। पीड़िता किशोरी के मुताबिक करीब छह माह से ताऊ का बेटा उसे यौन शोषण का शिकार बना रहा है। जिससे वह गर्भवती हो गई है। उसके विरोध करने पर ताऊ का बेटा जान से मारने की धमकी भी देता था। इधर गर्भवती होने पर ताऊ के बेटे व उसकी मां ने मिलकर उस पर गर्भपात करने का दबाव बनाया। जिस पर उसने मायके में रह रही अपनी भाभी को अवगत कराया।

जानकारी मिलने पर भाभी पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंची और तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक अजीत पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर किशोरी के ताऊ के बेटे व उसकी मां के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। बताया कि पीड़िता की उम्र को लेकर संशय बना है। क्योंकि किसी प्रकार के दस्तावेज सामने नहीं आए है। उम्र प्रमाणित होने के बाद नाबालिग होने पर पोस्को एक्ट लगाया जाएगा। घटना की जांच की जा रही है। नामजद आरोपित मां-बेटे की तलाश की जा रही है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story