Siddharthnagar News: बैठक में पार्टी एकजुटता पर दिया गया बल, विधायक बोलीं- सपा की नीतियों से आम लोगों को कराएं अवगत

Siddharthnagar News: डुमरियागंज विधायक सैय्यदा खातून ने कहा कि सभी कार्यकर्ता एकजुट का परिचय दें और पार्टी के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए कार्य करें।

Intejar Haider
Published on: 7 Oct 2024 12:04 PM GMT
Dumriyaganj MLA Syeda Khatoon said, make the common people aware of SPs policies
X

डुमरियागंज विधायक सैय्यदा खातून ने कहा, सपा की नीतियों से आम लोगों को कराएं अवगत: Photo- Newstrack

Siddharthnagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद सिद्धार्थनगर में सोमवार को डुमरियागंज स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय में विधानसभा अध्यक्ष राजेन्द्र चौधरी की अध्यक्षता में पार्टी की विधानसभा कमेटी की मासिक बैठक संपन्न हुई। बैठक में पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर गहन चर्चा की गई। बैठक में पार्टी एकजुटता पर बल दिया गया।

सभी कार्यकर्ता एकजुटता का परिचय दें

सोमवार को आयोजित बैठक में संगठन को गतिशील और संघर्षशील बनाने पर विशेष जोर दिया गया। पीडीए कार्यक्रम को जन आंदोलन का रूप देने के लिए रणनीति बनाई गई। इसके साथ ही, आगामी माह अक्टूबर में डॉ. राम मनोहर लोहिया, कांशीराम, राजनारायण और मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने का निर्णय लिया गया। बैठक को संबोधित करते हुए डुमरियागंज विधायक सैय्यदा खातून ने कहा कि सभी कार्यकर्ता एकजुट का परिचय दें और पार्टी के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए कार्य करें। उन्होंने कहा कि सपा की नीतियों से आम लोगों को अवगत कराए।

ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर राजेन्द्र प्रसाद चौधरी, ओम प्रकाश श्रीवास्तव, घिसियावन यादव, नौशाद मलिक, अजय यादव, बहरैची प्रसाद प्रेमी, बच्चा राम गौतम, धीरज साहनी, सुरेंद्र शुक्ला, इरफान मिर्जा, विजय अग्रहरि, रामसागर यादव, पप्पू मलिक, मारूफ मलिक, राजेन्द्र गौतम, तिरयोगी बाबा, एलमास प्रधान, अब्दुल हक, पिंटू पाण्डे, सुरेंद्र उपाद्द्य, सौरभ पाण्डे, मुबारक सफी, राजू मौलाना, इरशाद मलिक, बाल कृष्ण ओझा आदि समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story