×

Chitrakoot News: सीएम डा मोहन यादव ने श्री सदगुरू सेवा संघ ट्रस्ट का भ्रमण कर ट्रस्ट द्वारा संचालित विभिन्न प्रकल्पों का किया अवलोकन

Chitrakoot News: संत रणछोड़ दास जी महाराज द्वारा स्थापित सदगुरु सेवा संघ ट्रस्ट द्वारा संचालित सद्गुरु नेत्र चिकित्सालय का आज अपने चित्रकूट के प्रथम दौरे और रामपथ गमन न्यास की बैठक में शिरकत करने आए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डा मोहन यादव ने श्री सदगुरू सेवा संघ का भ्रमण कर ट्रस्ट द्वारा संचालित विभिन्न प्रकल्पों का अवलोकन किया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 16 Jan 2024 1:25 PM GMT
CM Dr. Mohan Yadav visited Shri Sadguru Seva Sangh Trust and observed various projects run by the Trust
X

सीएम डा मोहन यादव ने श्री सदगुरू सेवा संघ ट्रस्ट का भ्रमण कर ट्रस्ट द्वारा संचालित विभिन्न प्रकल्पों का किया अवलोकन: Photo- Newstrack

Chitrakoot News: संत रणछोड़ दास जी महाराज द्वारा स्थापित सदगुरु सेवा संघ ट्रस्ट द्वारा संचालित सद्गुरु नेत्र चिकित्सालय का आज अपने चित्रकूट के प्रथम दौरे और रामपथ गमन न्यास की बैठक में शिरकत करने आए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डा मोहन यादव ने श्री सदगुरू सेवा संघ का भ्रमण कर ट्रस्ट द्वारा संचालित विभिन्न प्रकल्पों का अवलोकन किया। सी एम डा मोहन यादव ने ट्रस्ट द्वारा संचालित सदगुरू नेत्र चिकित्सालय का भी भ्रमण किया भ्रमण के दौरान मुख्य मंत्री ने नेत्र चिकित्सालय के विभिन्न विभागों का अवलोकन किया।

सीएम ने ट्रस्ट के सेवा कार्यों को देख खूब सराहा

मध्य प्रदेश के मुखिया डा मोहन यादव का सदगुरु सेवा संघ ट्रस्ट के ट्रस्टी एवम् डायरेक्टर डॉ.बी के जैन ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। तत्पश्चात सीएम को सदगुरू नेत्र चिकित्सालय के वाह्य रोगी विभाग का अवलोकन करवाया। साथ ही ट्रस्ट द्वारा द्वारा संचालित विभिन्न प्रकल्पों की जानकारी भी डा जैन द्वारा दी गई। मुख्य मंत्री ने ट्रस्ट द्वारा संचालित विभिन्न प्रकल्पों को देख और जानकर खूब सराहा और कहा कि वास्तव में मानव सेवा, गौ सेवा और साधु सेवा श्री सदगुरू सेवा संघ ट्रस्ट ही कर रहा है यह सेवा का सुअवसर बड़े ही सौभाग्य से मिलता है।

मानव सेवा का जीता जागता उदारहण

उन्होंने कहा कि ट्रस्ट द्वारा संचालित नेत्र चिकित्सालय के माध्यम से हर साल लाखों नेत्र रोगियों को ईलाज किया जाता है और लाखों लोगों का मोतियाबिंद का ऑपरेशन कर रोशनी प्रदान करने का काम किया जाता है जो अपने आप में बहुत बड़ी मानव सेवा का जीता जागता उदारहण है। इस मौके पर डा पूनम अडवाणी,डा राजेश जोशी,डा गौतम सिंह परमार, डा राकेश शाक्य, सहित सदगुरू परिवार के तमाम अधिकारी और कर्मचारीगण मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story