Chitrakoot News: हर सप्ताह तीन दिन धर्मनगरी में समस्याएं सुनेंगी सांसद, बोलीं लोगों को गुमराह न किया जाए

Chitrakoot News: सांसद कृष्णा देवी पटेल ने कहा कि संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के निस्तारण के लिए निर्देशित किया गया है। अधिकारी जनता की समस्याओं को प्राथमिकता से सुनकर उनका निस्तारण करें।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 6 July 2024 8:27 AM GMT
Chitrakoot News
X

सांसद कृष्णा देवी लोगों की समस्याएं सुनते हुए (Pic: Newstrack)

Chitrakoot News: सांसद कृष्णा देवी पटेल ने आज यानि शनिवार को पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में लोगों की समस्याएं सुनीं। सर्वाधिक समस्याएं बिजली, पानी और गलियों में सीसी रोड न बनने से जलभराव होने की आईं। शिकायतकर्ताओं का आरोप रहा कि संबंधित अधिकारी उनकी समस्याओं के निस्तारण में लापरवाही कर रहे है। उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। सांसद ने समस्याओं का प्राथमिकता के साथ निस्तारण कराने का भरोसा दिया।

शनिवार को बसहर गांव के मजरा पिलखिनी निवासी घनश्याम, रामआसरे यादव, मातादीन, जागेश्वर, शिवऔतार, सलीम खां, बाबूलाल, हीरालाल, चंदी, कोदा आदि ने सांसद को शिकायती पत्र देकर बताया कि बसहर-पहाड़ी-दरसेंडा मार्ग पर स्थिति रोड किनारे नाला न होने के कारण जलनिकासी बाधित है। जिससे लोगों के घरों में गंदा पानी भर जाता है। पानी निकास के लिए नाला निर्माण जरुरी है। अतरौली गांव के मजरा दरियाव पुरवा के राधेश्याम ने बताया कि गांव में चकबंदी के दौरान चकमार्ग, नाली, खलिहान, श्मसान, खाद गड्ढे, चारागाह व स्कूल आदि के लिए सुरक्षित जमीनें छोडी गईं थी। लेकिन, ज्यादातर में दबंगों ने कब्जा जमा लिया है। शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।


चांदी बांगर निवासी कौशल पटेल ने बताया कि गांव में सौभाग्य योजना के तहत वर्ष 2018 में घरेलू बिजली कनेक्शन किए गए थे। लेकिन, 21 कनेक्शनों के मीटर फीड नहीं हुए। बाद में लोगों से पांच-पांच हजार रुपये नया मीटर लगाने के नाम पर वसूला गया। सांसद ने कहा कि संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के निस्तारण के लिए निर्देशित किया गया है। अधिकारी जनता की समस्याओं को प्राथमिकता से सुनकर उनका निस्तारण करें। लोगों को गुमराह न किया जाए। कहा कि अब वह मुख्यालय कर्वी में हर सप्ताह तीन दिन आकर समस्याएं सुनेंगी। इसके लिए जल्द ही दिन निर्धारित किए जाएंगे। इस दौरान पूर्व मंत्री शिवशंकर सिंह पटेल, जिलाध्यक्ष शिवशंकर यादव, कांग्रेस जिलाध्यक्ष कुशल पटेल, साहबलाल द्विवेदी, प्रधान विद्यासागर यादव, शिवमूरत दुबे, मान सिंह पटेल, द्वारिका पटेल, हीरालाल पटेल, फूलचंद्र पटेल आदि मौजूद रहे।




Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story