Chitrakoot News: गर्भ निरोधक दवा देने के बहाने बुलाकर प्रेमिका की हत्या, गिरफ्तार

Chitrakoot News: युवती की हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 28 May 2024 1:54 PM GMT (Updated on: 28 May 2024 3:09 PM GMT)
Chitrakoot News
X

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Chitrakoot News: रैपुरा थाना क्षेत्र में किशोरी की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपित प्रेमी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को किशोरी की हत्या का खुलासा करते हुए एसपी अरूण कुमार सिंह ने बताया कि बीते 15 मई को एक व्यक्ति ने थाने में सूचना दिया कि उसकी नाबालिक बेटी बीती रात्रि शौच लिए कहकर उसके बाड़े में बने शैचालय में गई थी। एक घंटा बीतने के बावजूद वह जब घर लौटकर नहीं आई तो उसकी तलाश की गई।

आरोपी गिरफ्तार

अगले दिन बेटी का शव गांव के बाहर नदी किनारे झाड़ियों में मिला। उसने आशंका जताई कि उसकी बेटी की हत्या धीरेन्द्र पटेल व सुभाष उर्फ छुट्टन निवासी पैकौरा माफी ने की है। घटना स्थल से मृतका की एक जोड़ी चप्पल, आलाकत्ल मूंज की रस्सी बरामद की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतका का छह माह का गर्भ होना पाया गया था। इस पर एसओजी व सर्विलांस प्रभारी एमपी त्रिपाठी व रैपुरा थानाध्यक्ष शैलेन्द्र चंद्र पांडेय की संयुक्त टीम ने सोमवार की शाम पांच बजे इंग्लिश मीडियम प्राथमिक विद्यालय बगरेही के पास से आरोपित धीरेन्द्र सिंह पटेल को गिरफ्तार कर लिया है।

लंबे समय से था प्रेम प्रसंग

आरोपित ने पूंछतांछ में बताया कि उसका मृतका के साथ प्रेम संबंध काफी दिनों से चल रहा था। उसके अलावा दूसरों से भी मृतका के संबंध थे। इसी दौरान मृतका गर्भवती हो गई थी। जिसने गर्भपात के लिए उससे गर्भ निरोधक दवाईयों की मांगी थी। जिस पर मृतका नहीं मानी तो उसने 14 मई की रात्रि में मृतका को गर्भ निरोधक दवा देने के बहाने बाड़े में बुलाया था। जहां से उसे झाड़ियों की ओर ले गया। पीछे से मूंज की रस्सी से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी थी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story