Chitrakoot News: बाइक चोर गैंग का खुलासा, पुलिस ने चार शातिरों को दबोचा

Chitrakoot News: पुलिस को बताया कि वह चारो लोग कर्वी में किराए के मकान में रहते हैं और गिरोह बनाकर जनपद व सीमावर्ती जिलों में भीड़ वाले स्थानों से बाइकें चोरी कर बेच देते हैं।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 31 Jan 2024 11:32 AM GMT (Updated on: 31 Jan 2024 11:33 AM GMT)
Chitrakoot News: बाइक चोर गैंग का खुलासा, पुलिस ने चार शातिरों को दबोचा
X

Chitrakoot News: कर्वी कोतवाली पुलिस ने बाइक चोर गैंग का खुलासा करते हुए चार शातिरों को दबोच लिया है। इनमें एक शातिर बांदा जिले का रहने वाला है। इन सभी के कब्जे से पुलिस ने चोरी की गई चार बाइकें भी बरामद की है। पुलिस के मुताबिक यह सभी मुख्यालय कर्वी में किराए का कमरा लेकर रह रहे थे।

एसपी अरुण सिंह ने बुधवार को मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि मंगलवार को कोतवाली कर्वी के एसआई अनिल गुप्ता को मुखबिर से सूचना मिली कि चार चोर हनुमान धारा की तरफ से देवांगना की ओर चोरी की बाइकें लेकर आ रहे है। सूचना पर पुलिस टीम ने देवांगना घाटी के पास से चारो शातिरों को दबोच लिया। इनसे चार बाइकें बरामद की गई है, जिनको इन सभी ने चोरी किया था। पकड़े गए शातिरों में रोहित निवासी मसनी का पुरवा मजरा भौरी थाना रैपुरा, प्रियांश यादव निवासी अरवारा थाना रैपुरा, सुधीर पटेल निवासी लालपुर पुरैनिया थाना कालिंजर जनपद बांदा व नर्मदा प्रसाद निवासी गजटा मजरा ऐचवारा थाना बहिल पुरवा शामिल है। पूछताछ के दौरान इन सभी ने पुलिस को बताया कि वह चारो लोग कर्वी में किराए के मकान में रहते हैं और गिरोह बनाकर जनपद व सीमावर्ती जिलों में भीड़ वाले स्थानों से बाइकें चोरी कर बेच देते हैं।

आधी रात को पुलिस ने सरगना को छोड़ा

बाइक चोरी करने वाले चार शातिरों को दबोचकर पुलिस वाहवाही कर रही है, लेकिन असली मास्टर माइंड को पुलिस ने ही आधी रात को छोंड दिया। बताते हैं कि इन चारो ने पूछताछ के दौरान पुलिस को अपने असली मास्टर माइंड की जानकारी दी थी। जिस पर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और पूछताछ भी की। लेकिन बाद में उसे छोंड दिया गया। छोडने के पीछे कई तरह की चर्चाएं भी आ रही है। यह मास्टर माइंड रैपुरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। चोरी के कई मामले में यह मास्टर माइंड पहले पकड़ा भी जा चुका है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Hi! I am Snigdha Singh from Kanpur. I Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During my career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story