×

Chitrakoot News: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पांच माह की गर्भवती निकली किशोरी, दो पर एफआईआर

Chitrakoot News: जिस किशोरी की गला घोंटने के बाद शव को झाडियों में फेंका गया था, वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गर्भवती निकली है। उसके पेट में करीब पांच माह का गर्भ मिला है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 17 May 2024 4:03 PM GMT
Chitrakoot News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Chitrakoot News: दो दिन पहले जिस किशोरी की गला घोंटने के बाद शव को झाडियों में फेंका गया था, वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गर्भवती निकली है। उसके पेट में करीब पांच माह का गर्भ मिला है। थाना पुलिस ने इस मामले में मृतका के पिता की तहरीर पर गांव के ही दो युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। यह दोनों युवक घटना के बाद से ही लगातार फरार चल रहे है। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

गले में मिला था रस्सी का फंदा

रैपुरा थाना क्षेत्र के पैकौरामाफी गांव में रहने वाले अनुसूचित जाति के छेदीलाल श्रीवास की 17 वर्षीया बेटी कोमल की गला घोंटकर अज्ञात लोगों ने हत्या कर दिया था। उसका दो दिन पहले घर से करीब सौ मीटर की दूरी पर झाडियों में शव बरामद किया गया था। बताते हैं कि कोमल घर से शौंच के लिए देर शाम को निकली थी। इसके बाद जब वह वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरु किया था। दूसरे दिन दोपहर में उसका शव मिला था। उसके गले में रस्सी का फंदा भी पाया गया था।

आरोपियों की पकड़ में जुटी पुलिस

पुलिस ने गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी किशोरी की गला घोंटकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। इधर थाना प्रभारी शैलेन्द्रचंद्र पांडेय ने बताया कि पिता की तहरीर पर गांव के ही दो युवकों धीरेन्द्र पटेल व सुभाष पटेल के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। यह दोनो युवक फरार चल रहे है। जिनकी तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोरी के करीब पांच माह का गर्भ होने की भी पुष्टि हुई है। मामले की बारीकी से छानबीन चल रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story