Chitrakoot News: प्रधानमंत्री के संभावित आगमन की तैयारियों में बनने लगी सड़क, सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का होगा शुभारंभ

Chitrakoot News: जयंती कार्यक्रम में अस्पताल का शुभारंभ करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आने की संभावना है। हलांकि पीएमओ कार्यालय से अब तक प्रधानमंत्री के आने की पुष्टि नहीं की गई है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 23 Oct 2023 2:45 PM GMT
Chitrakoot News
X

Chitrakoot News (Pic:Newstrack) 

Chitrakoot News: सदगुरू सेवा संघ ट्रस्ट जानकीकुंड में 27 अक्तूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संभावित आगमन को लेकर सोमवार को अस्पताल के कांफ्रेस हाल में सतना कलेक्टर व एसपी समेत अधिकारियों की बैठक हुई। जिसमें एसपीजी के अधिकारी भी शामिल हुए। हलांकि अब तक प्रधानमंत्री आगमन की पुष्टि पीएमओ से नहीं हुई है। लेकिन ट्रस्ट समेत सतना प्रशासन पूरी तैयारियां में जुटा है। सदगुरू सेवा संघ ट्रस्ट के प्रथम अध्यक्ष रहे अरविंद भाई मफतलाल की 100वीं जयंती को ट्रस्ट 27 अक्तबूर को मना रहा है। जिसमें नेत्र अस्पताल के बाद अब ट्रस्ट ने सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का निर्माण किया।

सतना प्रशासनिक अधिकारियों की एसपीजी के साथ हुई बैठक

जयंती कार्यक्रम में अस्पताल का शुभारंभ करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आने की संभावना है। हलांकि पीएमओ कार्यालय से अब तक प्रधानमंत्री के आने की पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन ट्रस्ट समेत सतना प्रशासन तैयारियों में तेजी के साथ जुट गया है। प्रधानमंत्री के आगमन की संभावनाओ के चलते सुरक्षा एजेंसियो ने डेरा डाल दिया है। सोमवार को अस्पताल के कांफ्रेस हाल में सतना कलेक्टर व एसपी समेत एसपीजी के अधिकारियों ने बैठक किया।

पीएम करेंगे सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का शुभारंभ

ट्रस्टी डा इलेश जैन ने बताया कि प्रधानमंत्री सदगुरु सेवा संघ ट्रस्ट बड़ी गुफा रघुवीर मंदिर पूजन करते हुए संस्थापक संत रणछोड़दास महाराज के दर्शन करेगें। इसके बाद अरविंद भाई मफतलाल की समाधि स्थल पर करेंगे पुष्प अर्पित करके नए अस्पताल का शुभारंभ करेगें। कार्यक्रम के लिए ट्रस्ट ने बडा सा मंच व पांडाल तैयार किया है। वहीं स्वामी रामभद्राचार्य के तुलसी पीठ में भी तैयारियां तेजी के साथ शुरू हो गई है। सोमवार को जानकीकुंड अस्पताल से लेकर रघुवीर मंदिर तक नई सडक का निर्माण शुरू किया गया है। अस्पताल के अंदर की सडके पहले बन चुकी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story