×

Chitrakoot News: राम पथगमन न्यास की होगी पहली बैठक, मुख्यमंत्री मोहन यादव करेंगे अध्यक्षता

Chitrakoot News: मुख्यमंत्री के साथ पर्यटन राज्यमंत्री, मुख्य सचिव, विभिन्न विभागों के एसीएस, पीएस सहित पांच संभागों के संभागायुक्त और 8 जिलों के कलेक्टर रहेंगे मौजूद।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 16 Jan 2024 5:58 AM GMT
cm Mohan Yadav
X

cm Mohan Yadav  (photo: social media)

Chitrakoot News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सबसे पहले चित्रकूट के पटनाखुर्द पहुंचेगे। जहाँ विकसित भारत संकल्प यात्रा में सम्मलित होगे। उसके बाद मुख्यमंत्री चित्रकूट पहुंचेगे जहां डीआरआई स्थित हेलीपैड में उतरेंगे। उसके बाद डीआरआई के संगठन सचिव अभय महाजन के माता के देहांत उपरांत आयोजित श्रद्धांजलि में शामिल होंगे।उसके बाद मुख्यमंत्री ग्रामोदय में आयोजित होने वाली श्रीराम पथगमन न्यास की बैठक की अध्यक्षता करेगे। जहां राम वन गमन पथ का तैयार होगा रोड मैप। 5 संभागों के 8 जिलों के 23 स्थलों को विकसित करने का तैयार होगा प्लान।

मुख्यमंत्री के साथ पर्यटन राज्यमंत्री, मुख्य सचिव, विभिन्न विभागों के एसीएस, पीएस सहित पांच संभागों के संभागायुक्त और 8 जिलों के कलेक्टर रहेंगे मौजूद। बता दें कि मुख्यमंत्री बनने के बाद मोहन यादव का चित्रकूट का यह पहला दौरा होगा। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जिला प्रशासन ने पूरी तरह से तैयारी कर ली है। चित्रकूट मुख्यमंत्री के आने के बाद यहां कई घोषणाएं हो सकती हैं। पूरे कार्यक्रम समाप्त होने के बाद मुख्यमंत्री भगवान कामतानाथ के दर्शन करने भी जा सकते हैं। भगवान श्री राम की तपोस्थली चित्रकूट में राम पक्ष गमन की मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में यह पहली बैठक होने जा रही है। जिस बैठक की सूचना पर चित्रकूट के साधु संत बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं। संत दिव्य जीवन दास ने बताया कि उत्तर प्रदेश में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा और भव्य मंदिर बन रहा है। इधर मध्य प्रदेश में जहां-जहां चरण पड़े रघुवर के वहां पर रामपथ गमन की बैठक कर रोड मैप तैयार किया जा रहा है। यह हमारे लिए बहुत खुशी की बात है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story