×

Chitrakoot Road Accident: भयानक सड़क हादसा, डंपर ने ऑटो को मारी टक्कर, पांच की मौत

Chitrakoot Road Accident: तेज रफ़्तार डंपर ने सवारियों से भरे ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 5 लोगों के मरने की सूचना मिली है।

Jugul Kishor
Published on: 2 April 2024 2:01 AM GMT (Updated on: 2 April 2024 2:41 AM GMT)
Chitrakoot Road Accident
X

डंपर ने ऑटो को मारी टक्कर (सोशल मीडिया)

Chitrakoot Road Accident: चित्रकूट जनपद में मंगलवार (2 अप्रैल) को सुबह सुबह भयानक सड़क हादसा हो गया है। जनपद में तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक ये दर्दनाक हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के कपसेठी-अमानपुर नेशनल हाईवे पर पर हुआ है।

डंपर ने ऑटो में सामने से मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक झांसी-मिर्जापुर नेशनल हाईवे पर मुख्यालय कर्वी से सटे अमानपुर के पास सामने से आए तेज रफ्तार डंपर ने श्रद्धालुओं से भरे ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोगों को जिला अस्पताल में मृत घोषित किया गया। मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। तीन घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने के कारण प्रयागराज रेफर किया गया।


मंगलवार को तड़के किसी ट्रेन से श्रद्धालु मुख्यालय कर्वी रेलवे स्टेशन पर उतरे। इसके बाद वह सुबह करीब साढ़े पांच बजे ऑटो से चित्रकूट जा रहे थे। ऑटो में कुल आठ लोग सवार थे। बताते हैं कि अमानपुर के पास हाईवे में भरतकूप की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार रही कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार लोग काफी देर तक फंसे रहे। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी।

आनन-फानन में कर्वी कोतवाल उपेन्द्र प्रताप सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। क्रेन मंगवाकर ऑटो में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया। देखा तो तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि पांच लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां पर डाक्टरों ने दो लोगों को और देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। मृतकों में एक किशोरी समेत पांच लोग शामिल है। यह सभी फिलहाल अज्ञात है। इनमें कुछ लोग हमीरपुर व कन्नौज के बताए जा रहे हैं, जिनकी शिनाख्त कराने का प्रयास पुलिस कर रही है। तीन घायलों में कर्वी कोतवाली क्षेत्र के नारायनपुर निवासी अखिलेश का 20 वर्षीय बेटा निर्भय व अहमदगंज निवासी प्रेमलाल का 17 वर्षीय बेटा सूरज शामिल है। एक अन्य घायल किशोर फिलहाल अज्ञात बताया जा रहा है। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक, सीओसिटी, कोतवाली प्रभारी सहित प्रयाप्त पुलिस बल मौजूद है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story