Chitrakoot News: स्कूल संचालक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, इलाके में दहशत

Chitrakoot News: घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। हत्या के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 4 Sep 2024 9:50 AM GMT
Chitrakoot News
X

अस्पताल में लगी भीड़ (Pic: Newstrack)

Chitrakoot News: चित्रकूट जिले के रैपुरा अंतर्गत अगरहुंडा गांव में दिल दहला देने वाली वारदात हुई। गांव के ही निवासी गोविंद रैदास ने स्कूल संचालक अरविंद सिंह की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। घटना तब हुई जब अरविंद सिंह अपनी पत्नी को स्कूल छोड़कर घर लौट रहे थे। सूत्रों के मुताबिक, अरविंद सिंह पर हमला करने के लिए गोविंद रैदास पहले से ही घात लगाए बैठा था। जैसे ही अरविंद सिंह वहां पहुंचे, गोविंद ने अचानक उन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस घातक हमले के बाद अरविंद सिंह को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। हत्या के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस संबंध में चित्रकूट एसपी अरुण कुमार सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टांत हत्या प्रतीत होती है। मामले की जांच के लिए पुलिस लगी हुई है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story