Chitrakoot: पुरानी रंजिश में दो पक्षों के बीच गोली चली, तीन लोगों को पुलिस ने पकड़ा

Chitrakoot News: तिलौली गांव में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद के दौरान गोली चल गई। दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश के साथ ही आमने-सामने मकान भी है। फायरिंग की आवाज के साथ इलाके में दहशत फैल गई।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 29 Dec 2023 3:18 PM GMT
Chitrakoot News
X

Chitrakoot News (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: जनपद में मऊ थाना क्षेत्र के तिलौली गांव में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद के दौरान गोली चल गई। दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश के साथ ही आमने-सामने मकान भी है। फायरिंग की आवाज के साथ इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची, तब तक फायरिंग करने वाले असलहे समेत भाग निकले। पुलिस ने एक पक्ष से दो व दूसरे पक्ष से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस नामजद आरोपितों के साथ ही असलहों की तलाश कर रही है।

रंजिश में चली गोली

तिलौली निवासी अंत्येश पांडेय व मनीष तिवारी के आमने-सामने मकान है। इनके बीच पुरानी रंजिश भी चली आ रही है। बताते हैं बीती देर रात दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और उनमें विवाद हो गया। कुछ ही देर में दोनों पक्ष के लोग अपनी-अपनी लाइसेंसी बंदूकें लेकर एक-दूसरे पर फायरिंग करने लगे। हालांकि किसी को गोली नहीं लगी। कई राउंड फायरिंग होने पर इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पाकर पुलिस पहुंची तो दोनों पक्ष के लोग इधर-उधर भाग निकले।

पुलिस ने दो पक्ष के लोगों को किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी राजेश द्विवेदी ने बताया कि अंत्येश पांडेय ने रजनीश, मनीष तिवारी व केशव तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जबकि दूसरे पक्ष की तरफ मनीष तिवारी ने तहरीर देकर राधेश पांडेय, गोलू पांडेय, शिवमोहन व लल्लू पांडेय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया कि शिवमोहन, राधेश पांडेय व मनीष तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फायरिंग में प्रयुक्त दोनों पक्ष की लाइसेंसी बंदूकों के साथ नामजद आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story