Chitrakoot News: किशोर को अगवा कर देवांगना घाटी में पत्थर से कूंचकर बेरहमी से हत्या

Chitrakoot News: रैपुरा कस्बे की कालोनी से किशोर को अगवा करने के बाद बदमाशों ने उसकी देवांगना घाटी के जंगल में पत्थर से कूंचकर बेरहमी के साथ हत्या कर दी। हत्यारे वारदात को अंजाम देने के बाद भाग निकले। किशोर दो दिन पहले घर से गायब हुआ था।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 12 Feb 2024 4:51 PM GMT (Updated on: 12 Feb 2024 5:11 PM GMT)
Delhi News
X

Delhi News: Photo- Social Media

Chitrakoot News: रैपुरा कस्बे की कालोनी से किशोर को अगवा करने के बाद बदमाशों ने उसकी देवांगना घाटी के जंगल में पत्थर से कूंचकर बेरहमी के साथ हत्या कर दी। हत्यारे वारदात को अंजाम देने के बाद भाग निकले। किशोर दो दिन पहले घर से गायब हुआ था। सोमवार को सुबह बदमाशों ने पिता को फोन पर बेटे के अपहरण की जानकारी देकर फिरौती मांगी थी। दोपहर में दोबारा 50 लाख की फिरौती न देने पर बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और सर्बिलांस के जरिए कई शातिरों को ट्रेस कर पुलिस ने उठा लिया। देर शाम पुलिस ने किशोर का शव बरामद किया है।

रैपुरा थाना व कस्बा की कालोनी में रहने वाले राजधर कोटार्य का 16 वर्षीय बेटा सुधांशु गांव में ही एक स्कूल में कक्षा नौ का छात्र था। पिता राजधर कानपुर से गुटखा लाकर यहां बेचते है। बताते हैं कि बीते 10 फरवरी से सुधांशु गायब था। पिता व्यवसाय के सिलसिले में कानपुर चले गए थे। पिता के मुताबिक सोमवार की सुबह उनके पास फोन आया और कहा गया कि उसका बेटा उनके पास है। उन लोगों ने सुधांशु को अगवा किया है।


बदमाशों ने 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी

बदमाशों ने उससे 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी। पहले तो उसे विश्वास नहीं हुआ पर बेटे से जब बात कराई तो वह विश्वास कर पाया। दोबारा दोपहर में फिर फोन कर आधे घंटे में नकद पैसा बेडीपुलिया के पास उपलब्ध कराने को कहा, अन्यथा बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई। पिता ने फोन के जरिए पत्नी मंजू देवी को अवगत कराया। पत्नी ने थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी।

जंगल से सुधांशु का शव बरामद

आनन-फानन पुलिस ने सर्बिलांस के जरिए संबंधित नंबर को ट्रेस किया। पत्नी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया। देर शाम पुलिस ने कर्वी कोतवाली क्षेत्र स्थित देवांगना घाटी के गढ़ीवा से सटे जंगल में सुंधाशु का शव बरामद किया। मौके पर एसपी अरुण सिंह, एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी, सीओ राजापुर निष्ठा उपाध्याय, सीओ सिटी हर्ष पांडेय पहुंचे। एसपी ने बताया कि कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले को काफी हद तक ट्रेस कर लिया गया है। वारदात को अंजाम देने वालों ने पिता को फोन कर 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story