Chitrakoot News: संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का मिला शव, घटना की जांच में जुटी पुलिस

Chitrakoot News: युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। युवती का शव रविवार की शाम घर के आंगन में बरामद हुआ है। उसके पेट में चाकू से हुए वार के कई निशान मिले है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 1 Oct 2023 5:05 PM GMT
Chitrakoot News
X

 Chitrakoot News (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: रैपुरा थाना अंतर्गत देउंधा गांव की युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। युवती का शव रविवार की शाम घर के आंगन में बरामद हुआ है। उसके पेट में चाकू से हुए वार के कई निशान मिले है और गले में कपड़े का फंदा कसा गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी घटना की छानबीन में जुट गए है।

फंदे से कसा मिला शव

देउंधा गांव में रहने वाले राम बहादुर गुप्ता की 30 वर्षीया पत्नी रिंकी गुप्ता अपने दो बेटे कृष्णा, शनि व बेटी नन्ही देवी के साथ रह रही है। जबकि रामबहादुर अहमदाबाद में मजदूरी करता है। रिंकी के साथ उसका देवर बसंत भी रहता है। राम बहादुर के दो भाई व माता-पिता अलग मकान में रह रहे है। बताते हैं कि रविवार की शाम को रिंकी के बच्चे जब बाहर से खेल कर अंदर घर पहुंचे तो वह आंगन में पड़ी मिली। राम बहादुर के पिता श्रीचंद्र के मुताबिक नातिन नन्ही ने आकर उसे बताया कि मम्मी आंगन में पड़ी है और बोल नहीं रही है। उसने जब जाकर देखा तो बहू मृत अवस्था में पड़ी थी। उस समय उसका बेटा बसंत घर से बाहर काम कर रहा था।

घटना की जांच में जुटी पुलिस

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी। बताते हैं कि मृतका के गले में फंदे का निशान मिला है। इसके अलावा पेट में चाकू से वार किए जाने के भी निशान पाए गए है। मौके पर एसपी वृंदा शुक्ला, सीओ राजापुर निष्ठा उपाध्याय व थाना प्रभारी शैलेन्द्रचंद्र पांडेय ने पहुंचकर छानबीन किया। सीओ के मुताबिक मृतका के गले में कपड़े का फंदा कसा है। पेट में चाकू के निशान है। घर के भीतर का मामला है। घटना की जांच की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story