×

Chitrakoot News: तालाब में नहा रहे चचेरे भाई समेत तीन बहनें डूबी, दो की मौत

Chitrakoot News: तीन सगी बहनें और एक चचेरे भाई तालाब में नहाते समय डूबने लगे। डूबने वालों में एक को बचाया गया जबकि दो सगी बहनों की पानी में डूबने से मृत्यु हो गई।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 13 April 2024 3:15 PM GMT
पानी में डूबने से दो बहनों की मौत।
X

पानी में डूबने से दो बहनों की मौत। (Pic: Social Media)

Chitrakoot News: तालाब में नहाने के दौरान तीन सगी बहनें और उनका एक चचेरा भाई गहरे पानी में डूब गए। पास ही से गुजर रहे एक राहगीर ने किसी तरह चचेरे भाई व एक बहन को डूबने से बचा लिया। जबकि दो सगी बहनों की डूबने से मौत हो गई। कुछ ही देर में पहुंचे ग्रामीणों ने तालाब में डूबी दोनों बहनों के शव बाहर निकाले।

राहगीर ने एक की बचाई जान

रैपुरा थाना क्षेत्र के चर गांव के मजरा बसावनपुर निवासी स्वर्गीय अब्बास की तीन बेटियां 12 वर्षीय शाबरीन, 10 वर्षीया भुन्नूर, आठ वर्षीय आफरीन व भाई नूर मुहम्मद का 15 वर्षीय बेटा नूर आलम रविवार की दोपहर में घर से करीब ढाई सौ मीटर दूर पुरवा तालाब में नहाने गए थे। नहाते समय चारो लोग गहरे पानी में जाने से डूबने लगे। एक-दूसरे को बचाने का भी प्रयास किया। बताते हैं कि इसी दौरान दूसरे गांव का रहने वाला युवक बर्फ बेचने के लिए वहीं से गुजर रहा। उसकी नजर तालाब में डूब रहे इन बच्चों पर पड़ी तो वह दौड़कर पहुंचा और तालाब में छलांग लगा दी। वह किसी तरह शाबरीन और नूर आलम को बचा पाया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

जबकि भुन्नूर और आफरीन डूब गई। कुछ ही देर में जानकारी मिलने पर परिजन मौके में पहुंच गए। तालाब में डूबी भुन्नूर व आफरीन को बाहर निकाला गया। देखा तो दोनों की मौत हो चुकी थी। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। भुन्नूर और आफरीन के पिता अब्बास की तीन साल पहले मौत चुकी है। मां कुरैशा बानो बच्चों का किसी तरह भरण-पोषण कर रही थी। मृतका पांच बहन व एक भाई है। दोनों बहनों में सबसे छोटी थी। भुन्नूर कक्षा चार व आफरीन कक्षा एक में पढ़ती थी। घटना की जानकारी मिलने पर नाते-रिश्तेदार पीड़ित परिवार को किसी तरह ढांढस बंधा रहे है। थाना प्रभारी शैलेन्द्रचंद्र पांडेय ने बताया कि दोनो शव पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजे गए है

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story