TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Chitrakoot News: सीमेंट से भरा ट्रक लुटा, चार आरोपी गिरफ्तार

Chitrakoot News: एसपी आवास के समीप आधी रात को सीमेंट से लदा ट्रक लूटकर फरार होने वाले लुटेरों को पुलिस ने काफी प्रयास के बाद दबोच लिया है। अभी पुलिस के हाथ चार लुटेरे लगे है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 22 Jun 2024 3:50 PM GMT
Chitrakoot News
X

Chitrakoot News (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: पांच दिन पहले कलेक्ट्रेट रोड स्थित एसपी आवास के समीप आधी रात को सीमेंट से लदा ट्रक लूटकर फरार होने वाले लुटेरों को पुलिस ने काफी प्रयास के बाद दबोच लिया है। अभी पुलिस के हाथ चार लुटेरे लगे है। जबकि कई अन्य फरार बताए जा रहे है। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। पकड़े गए लुटेरों के कब्जे से लूटा गया ट्रक बरामद हुआ है। शनिवार को मामले का खुलासा करते हुए एसपी अरूण सिंह ने बताया कि बीते 17 जून को वादी हरिओम गुप्ता निवासी संग्राम कालोनी सतना मप्र ने कोतवाली कर्वी में सूचना दिया कि 15 जून को उनका सीमेंट से लदा ट्रेलर जिसे 11.30 बजे पूर्वान्ह चालक ने नो एंट्री प्वाइंट सोनेपुर के पास रोड पर खड़ा किया गया। जिसे अज्ञात चोरों ने रात्रि में 1.30 बजे चोरी कर लिया है।

पुलिस ने अज्ञात चोरो पर रिपोर्ट दर्ज किया। खलासी इंद्र बहादुर ने बताया कि चार लोगों ने कार से आकर मारपीट करते हुए ट्रक की चाबी व मोबाइल छीन लिया। इसके बाद ट्रक को लेकर राजापुर की ओर भाग निकले। शनिवार की रात्रि में मुखबिर की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कर्वी व एसओजी टीम ने राजापुर से पहाड़ी की ओर आ रहे कार सवार आरोपित राधे उर्फ फुल्लू निवासी मुहम्मदपुर असवा व जाकिर निवासीगण लाइन बाबा दरगाह नई बाजार भरवारी थाना कोखराज जनपद कौशांबी को गिरफ्तार किया। जामा तलाशी से आरोपित राधे के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर व दो कारतूस 315 बोर बरामद हुआ।

कड़ाई से पूछताछ करने व सीसीटीवी फुटेज दिखाने पर आरोपितों ने बताया कि 15-16 जून की रात्रि में अपने दोस्तो के चक्कर व पैसो के लालच में आकर नो एंट्री सोनेपुर रोड़ किनारे खड़े सीमेंट से लदे ट्रक को खलाशी से मारपीट कर उससे चाबी व मोबाइल छीनकर उसी ट्रक में लदी सीमेंट को बेचने के चक्कर में लेकर भाग गए थे। उनके अन्य साथी प्रसादे, अली, नीलू, प्रसादे, अंकेश व राधेश्याम के साथ मिलकर ट्रेलर को छिपाने की योजना बनाई योजना के मुताबिक लूटे गए ट्रक को मय माल के मूरतगंज कस्बा के आगे मेला बाग के मैदान में पीछे की ओर छिपा दिया और निगरानी के लिए तीनों साथी मालिक, अंकेश व नीलू को लगा दिया।

दोनो आरोपितों के बताए स्थान पर जाकर देखा तो एक ट्रक तिरपाल से ढका हुआ दिखाई दिया। जिसमें तीन आरोपित बैठे दिखाई दिए। पुलिस को देखकर कूदकर भागने की कोशिश दौरान राधेश्याम निवासी मुहम्मदपुर असवा व अंकेश निवासी मुहम्मदपुर असवा थाना कोखराज जनपद कौशांबी को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि नीलू निवासी मुहम्मदपुर असवा थाना कोखराज जनपद कौशांबी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story