×

Chitrakoot News: बेटी मांगती रही इंसाफ.., आखिर मौत को लगाया गले

Chitrakoot News: पुरवा निवासी बालकृष्ण की 20 वर्षीया बेटी ने मंगलवार की शाम घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर झूल गई। कुछ देर बाद परिजनों ने देखा तो उसे फंदे पर लटका पाया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 9 April 2024 4:20 PM GMT
Chitrakoot News
X

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: जनपद के रैपुरा थाना क्षेत्र के भौंरी गांव के मजरा तरकहवा पुरवा निवासी बालकृष्ण की 20 वर्षीया बेटी रुबी ने मंगलवार की शाम घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर झूल गई। कुछ देर बाद परिजनों ने देखा तो उसे फंदे पर लटका पाया। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया। बताते हैं कि युवती की एक प्रधान के बेटे से दोस्ती थी उसके चलते प्रधान पुत्र ने उसके साथ एक खेत मे गलत संबंध बनाया। जिसको लेकर दोनों परिवार रैपुरा थाना पहुचें और शादी की बात कह कर दोनों पक्षों में समझौता हुआ।

परिजनों के तहरीर पर दर्ज होगा मुकदमा - थाना प्रभारी

समझौते के बाद शादी की तारीख तय हुई, लेकिन प्रधान व उसके परिजनों द्वारा शादी से इनकार कर दिया। इस तरह आए दिन तरह-तरह की प्रताड़ना परिजनों को देने लगे और शादी से इनकार कर दिया। जिससे पीड़ित परिवार काफी परेशान नजर आने लगा। पारिवारिक परेशानी को देखते हुए युवती परेशान थी। इस बात की चर्चाएं ग्रामीणों में तेजी के साथ रही। रैपुरा थाना प्रभारी शैलेन्द्रचंद्र पांडेय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। घटना की जांच की जा रही है। मामले की जानकारी पर राजापुर निष्ठा उपाध्याय मौके पर पहुंचे। पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि न्याय की आस लगाएं थे लेकिन न्याय नहीं मिला।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story