Chitrakoot: मासूम की हत्या में बाल आपचारी समेत दो महिलाएं गिरफ्तार

Chitrakoot News: सरधुवा थाना प्रभारी निरीक्षक आशुतोष तिवारी ने बताया कि इस वारदात में शामिल एक बाल आपचारी समेत गांव की शायरा व चुन्नी उर्फ सफीन को गिरफ्तार किया गया है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 5 March 2024 3:05 PM GMT
Chitrakoot News
X

Chitrakoot News (Pic:Newstrack) 

Chitrakoot News: जनपद के सरधुवा पुलिस ने सुरसेन गांव में चार वर्षीय बालक की अपहरण के बाद हत्या करने के मामले में एक बाल आपचारी समेत दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले का करीब डेढ़ माह बाद खुलासा किया है। घटना के बाद से ही पुलिस टीम शातिरों को चिन्हित कर तलाश करने में जुटी थी। सुरसेन निवासी रसीद खान का चार वर्षीय बेटा समीर खान बीते 24 जनवरी को गायब हुआ था। जिसका शव दूसरे दिन पीड़ित के घर के सामने सरसो के खेत में मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्चे की गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि होने पर पुलिस ने छानबीन शुरु की थी।

गला दबाकर दी हत्या

सरधुवा थाना प्रभारी निरीक्षक आशुतोष तिवारी ने बताया कि इस वारदात में शामिल एक बाल आपचारी समेत गांव की शायरा व चुन्नी उर्फ सफीन को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के दौरान इन सभी ने पुलिस को बताया कि मृतक समीर की मां रुकसाना ने उनकी पुत्री चुन्नी उर्फ सफीना का रिश्ता गलत लांछन लगाकर तोड़वा दिया था। इसके बाद उनके बीच रंजिश शुरू हो गई। पिता रसीद मजदूरी करने चला गया और मां रुकसाना घर से बाहर गोबर के कंडे पाथने चली गई। इसी बीच समीर को पकड़ने के बाद उसे जमीन पर पटककर गला दबा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

शव को छिपाने के आशय से सरसो के खेत में फेंक दिया था। मासूम के परिजन पहले दिन से ही पड़ोसी के ऊपर आरोप लगा रहे थे लेकिन पुलिस के पास मजबूत साक्ष्य न होने के कारण किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। इस मामले से जुड़े दर्जनों लोगों से पूछताछ की गई लेकिन पुलिस घूम कर पड़ोसी के अलावा और किसी प्रकार का संदेश नहीं मिला। जिसमें पुलिस ने पूछताछ की और मामले में सफलता मिली।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story