×

Chitrakoot News: जानलेवा साबित हुई लापरवाही, पुल पर बह रही नदी को पार करने के प्रयास में युवक की डूबकर मौत

Chitrakoot News: पीएचसी बंद होने के कारण इलाज कराने मानिकपुर आ रहा था युवक।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 7 Aug 2023 4:15 PM GMT
Chitrakoot News: जानलेवा साबित हुई लापरवाही, पुल पर बह रही नदी को पार करने के प्रयास में युवक की डूबकर मौत
X
चित्रकूट में बरदहा नदी को पार करते समय युवक तेज बहाव के साथ बह गया: Photo- Newstrack

Chitrakoot News: मानिकपुर थाना क्षेत्र के चमरौंहा के पास रपटा के ऊपर बह रही बरदहा नदी को बाइक लेकर पार कर रहा युवक तेज बहाव के साथ बह गया। बाइक नदी में ही कहीं गहरे पानी में चली गई जबकि युवक भी डूब गया। युवक बीमार होने की वजह से इलाज कराने मानिकपुर आ रहा था। आसपास मौजूद लोगों ने देखा तो काफी प्रयास के बाद युवक को बाहर निकाला। आनन-फानन उसे सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

अभी भी लोग इसी पुल से कर रहे आवागमन

मऊ गुरदरी निवासी 40 वर्षीय राजबहोर यादव बीते कई दिनों से बीमार चल रहा था। वह ऊंचाडीह गांव में ही अपना इलाज करा रहा था। रविवार को ऊंचाडीह पीएचसी बंद था। इधर उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ। जिससे रविवार को अपरान्ह करीब तीन बजे वह बाइक से मानिकपुर इलाज कराने के लिए घर से निकला। रास्ते में चमरौंहा गांव के पास बरदहा नदी में रपटा बना है। कई दिन से हो रही बारिश के कारण नदी रपटा के ऊपर करीब फीट बह रही थी। नदी का बहाव भी यहां बहुत तेज है। लोग रपटे के ऊपर से ही एक-दूसरे के सहारे किसी तरह जान जोखिम में डालकर निकलते हैं।

दो घंटे बाद पानी निकाला जा सका शव

इलाज कराने जा रहा राजबहोर नाम का युकव अपनी बाइक रपटे के ऊपर से किसी तरह घसीटते हुए निकल रहा था। इसी दौरान बहाव तेज होने की वजह से बाइक समेत वह रपटे से नीचे चला गया। बाइक वहीं गहरे पानी में चली गई, जबकि वह भी डूब गया। आसपास मौजूद लोगों ने देखा तो दौड़कर पहुंचे और नदी में छलांग लगाकर उसकी खोजबीन शुरु किया। करीब दो घंटे बाद उसे पानी से बाहर निकाला जा सका। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Next Story