×

Chitrakoot News: संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से युवक की मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

Chitrakoot News: जिले के भरतकूप थाना क्षेत्र के राशन गांव के मजरा फाटा पुरवा में शनिवार रात घर में अकेले सो रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 18 Feb 2024 6:34 AM GMT
chitrakoot news
X

चित्रकूट में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से युवक की मौत (न्यूजट्रैक)

Chitrakoot News: जिले के भरतकूप थाना क्षेत्र के राशन गांव के मजरा फाटा पुरवा में शनिवार रात घर में अकेले सो रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। घटना के समय युवक के माता-पिता दूसरे मकान में सो रहे थे। जबकि पत्नी बच्चों के साथ शादी समारोह में शामिल होने अपने मायके गई हुई थी। घटना की सूचना पाकर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

पत्नी बच्चों के साथ गयी थी मायके

मजरा फाटा पुरवा निवासी 38 वर्षीय रामबाबू पटेल शनिवार रात अपने घर पर अकेले सो रहे थे। उसकी पत्नी सविता बच्चों के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए मायके कंठीपुर कई दिन पहले चली आई थी। रामबाबू के पिता रामशरण पटेल व उसकी मां गांव में ही दूसरे मकान पर सो रहे थे। बताते हैं कि रात में ही अकेले सो रहे रामबाबू की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। फायर की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोगों की नींद खुली।

घटना की जानकारी परिजनों को मिली तो पुलिस को अवगत कराया। फिलहाल हत्या का मामला माना जा रहा है। जानकारी मिलने के बाद भरतकूप थाना प्रभारी सूबेदार बिंद मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना पाकर पुलिस के उच्च अधिकारी भी घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे। पुलिस का कहना है कि हर पहलू पर जांच की जा रही है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। फिलहाल घटना की वजह की तलाष की जा रही है। इस संबंध में बारीकी से छानबीन की जा रही है। मौके पर फॉरेंसिक टीम भी जांच के लिए पहुंची है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story