Chitrakoot News: छात्रा को अगवाकर स्कूटी सवार युवकों ने मंदाकिनी पुल से फेंका, हालत गंभीर, पीजीआई रेफर

Chitrakoot News: छात्रा ने जब कुछ दूर चलने पर शोर मचाया तो हाईवे किनारे मंदाकिनी पुल से नीचे फेंक दिया और भाग निकले। कुछ ही देर में पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 1 Oct 2023 3:28 AM GMT (Updated on: 1 Oct 2023 9:01 AM GMT)
Chitrakoot girl student Kidnapping case
X

Chitrakoot girl student Kidnapping case

Chitrakoot News: मुख्यालय कर्वी के धुस मैदान स्थित कोचिंग सेंटर से शनिवार की शाम घर वापस लौट रही साइकिल सवार छात्रा को स्कूटी सवार दो युवकों ने धक्का दे दिया और फिर उसे जबरिया स्कूटी पर बैठा लिया। इसके बाद छात्रा को ले जाने लगे। छात्रा ने जब कुछ दूर चलने पर शोर मचाया तो हाईवे किनारे मंदाकिनी पुल से नीचे फेंक दिया और भाग निकले। हालांकि छात्रा नदी के किनारे गिरी। कुछ ही देर में पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर घायल छात्रा की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल से पीजीआई रेफर कर दिया गया। छात्रा को पुलिस सुरक्षा में परिजनों के साथ पीजीआई भेजा गया है।

मुंह बांधकर आए थे युवक

मुख्यालय से सटे तरौंहा की रहने वाली 17 वर्षीया छात्रा कक्षा बारहवीं में पढ़ती है। रोजाना की तरह साइकिल से वह शनिवार की शाम कोचिंग पढ़ने धुस मैदान के पास आई थी। शाम को वह कोचिंग से पढ़ने के बाद वापस घर जाने लगी। इसी बीच स्कूटी सवार दो युवक मुंह बांधकर आए और छात्रा की साइकिल को झटक दिया। इसके बाद छात्रा को जबरिया स्कूटी पर बैठाया और तेज रफ्तार से बेड़ीपुलिया की तरफ जाने लगे। छात्रा का एक युवक मुंह दबाए हुए था। कुछ दूर बाद जब मुंह से हाथ हटा तो छात्रा ने बचाओ-बचाओ कर शोर मचाया।

छात्रा जिला अस्पताल में भर्ती

कुछ लोगों ने सुना, तो दौड़ पड़े। यह देख युवकों ने मंदाकिनी के पास पहुंचते ही छात्रा को पुल से नीचे फेंक दिया और तेज रफ्तार से दोनों लोग बेड़ीपुलिया के तरफ भाग निकले। गनीमत यह रही कि छात्रा नदी में पुल किनारे से नीचे गिरी, जिससे वह घिसटते हुए काफी नीचे जा पहुंची। तब तक आसपास के लोग दौड़कर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी, सीओ सिटी हर्ष पांडेय व कोतवाल अजीत पांडेय पहुंचे। पुलिस ने छात्रा को जिला अस्पताल में एडमिट कराया।

युवकों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन अस्पताल पहुंच गए। कुछ ही देर में अस्पताल पहुंची एसपी वृंदा शुक्ला ने घटना की जानकारी ली। युवकों को दबोचने के लिए पुलिस ने नाकेबंदी है। पुलिस घटना की वजह तलाशने के साथ ही नकाबपोश युवकों की खोज में कोचिंग के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। एसपी वृंदा शुक्ला का कहना है कि कोचिंग से लौटते समय छात्रा के साथ घटना हुई है। घटना की छानबीन की जा रही है। युवकों की तलाश में पुलिस टीमें लगी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story