×

Christmas Carnival: रेड रोज ग्रुप के स्कूल में क्रिसमस कार्निवाल 'फ्रॉस्टी फिएस्टा' का आयोजन

Christmas Carnival: रेड रोज सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्रों ने गुरुवार 22 दिसंबर को क्रिसमस कार्निवल 'फ्रॉस्टी फिएस्टा' मनाया।

Krishna Chaudhary
Published on: 25 Dec 2022 9:07 AM GMT
Christmas carnival Frosty Fiesta organized in Red Rose Group school
X

लखनऊ: रेड रोज ग्रुप के स्कूल में क्रिसमस कार्निवाल 'फ्रॉस्टी फिएस्टा' का हुआ आयोजन

Christmas Carnival: क्रिसमस खुशी देने और साझा करने के लिए, हंसी के लिए, परिवार और दोस्तों के साथ आने के लिए, चमकीले ढंग से सजाए गए पैकेजों के लिए है। यह खुश करने, प्यार करने, देखभाल करने, साझा करने और चारों ओर गर्मजोशी फैलाने का एक अच्छा समय है।

रेड रोज सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्रों ने गुरुवार 22 दिसंबर को क्रिसमस कार्निवल 'फ्रॉस्टी फिएस्टा' मनाया। इसका उद्घाटन स्कूल के संस्थापक आरसी मिश्रा, निदेशक प्रशांत मिश्रा और अध्यक्ष स्मिता मिश्रा ने किया। राजाजी पुरम शाखा की प्रधानाध्यापिका दीपाली मखीजा ने अन्य शाखाओं की प्रिंसिपल वर्षा पाण्डेय और अनीता प्रताप और मुख्य शैक्षणिक अधिकारी अनुपमा शुक्ला का स्वागत किया।

क्रिसमस कार्निवाल

क्रिसमस कार्निवाल उन सभी के लिए खुला था जो अपने प्रियजनों के साथ एक यादगार दिन बिताना चाहते थे, प्यार, बांटने और देने का दिन मना रहे थे। हमारे युवा कलाकारों द्वारा बनाई गई कला कृतियों को दिखाने में हमें बहुत खुशी हो रही है। इसका उद्देश्य हमारे नवोदित कलाकारों को अपने शौक को आगे बढ़ाने के साथ-साथ अपने 𝐄𝐧𝐭𝐫𝐞𝐩𝐫𝐞𝐧𝐞𝐮𝐫𝐢𝐚𝐥 𝐒𝐤𝐢𝐥𝐥𝐬 को तराशने के लिए प्रेरित करना था।


इस भव्य उत्सव के दौरान कई शानदार प्रस्तुतियां दी गईं, जिसने यहां मौजूद लोगों का मन मोह लिया। यह केवल एक घटना नहीं बल्कि समय का एक अमूल्य क्षण है। यह एक उत्साहजनक दिन था जिसने सभी के चेहरों पर मुस्कान छोड़ दी। पूरे वातावरण को क्रिसमस की सजावट, खेल, प्रतियोगिताओं, आकर्षक नॉक-नैक स्टॉल, मुंह में पानी लाने वाले फूड स्टैंड, झूले, डीजे, डांस फ्लोर, और बहुत कुछ द्वारा चित्रित किया गया था।


कार्निवाल चारो तरफ खुशी और उल्लास

वास्तव में, कार्निवाल खुशी और उल्लास का एक अनूठा इलाज था। कई गेम स्टालों के माध्यम से छात्रों और अभिभावकों ने समान रूप से मौज-मस्ती और उत्साह का आनंद लिया। गरमागरम स्वादिष्ट भोजन ने कार्यक्रम को और मजेदार बनाया। कार्निवाल का हिस्सा बनने की असीम खुशी बच्चों के चेहरों पर स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही थी, खासकर तब जब सांता उन्हें मिठाई बांटते हुए घूम रहे थे। कुल मिलाकर, अनुभव उत्साहजनक और मजेदार था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story