×

Rampur News: आज़म खान के घर फेंकी गई चुनरी व जादू-टोना जैसी सामग्री, आरोपी गिरफ्तार, चार पुलिसकर्मी हुए निलंबित

Rampur News: पूर्व सांसद डॉ. ताज़ीन फातिमा ने पुलिस अधीक्षक रामपुर को पत्र लिखकर इसे किसी बड़ी अनहोनी का हिस्सा और षड्यंत्र बताया है। उनके मुताबिक जब आवास पर 24 घंटे Y श्रेणी की सुरक्षा तैनात है तो यह काम कैसे अंजाम दिया गया।

Azam Khan
Published on: 31 March 2023 3:25 PM GMT (Updated on: 31 March 2023 6:23 PM GMT)

Rampur News: सपा के कद्दावर नेता आजम खान का राजनीतिक परिवार विरोधियों पर तीखा हमला करने के लिए जाना जाता है। लेकिन इस बार उनका सामना एक अजीब सी मुश्किल से हुआ है। आज़म खान के आवास पर गेट के अंदर एक पोटली फेंकी गई है। लाल कपड़ा और जादू टोने जैसी सामग्री को काली पन्नी में भरकर अज्ञात व्यक्ति ने आजम खान के आवास में फेंक दिया। इस घटना के बाद आज़म खान की पत्नी और पूर्व सांसद डॉ. ताज़ीन फातिमा ने पुलिस व प्रशासन पर सवाल उठाए हैं

पूर्व सांसद डॉ. ताज़ीन फातिमा ने पुलिस अधीक्षक रामपुर को पत्र लिखकर इसे किसी बड़ी अनहोनी का हिस्सा और षड्यंत्र बताया है। उनके मुताबिक जब आवास पर 24 घंटे Y श्रेणी की सुरक्षा तैनात है तो यह काम कैसे अंजाम दिया गया। उन्होंने पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा कि बेशुमार झूठे मुकदमे लगाकर रामपुर को बर्बाद करने वाला ’प्रशासन’ किसी हद तक भी जा सकता है।

फर्जी मुकदमों में फंसाया गया
आजम खान की पत्नी ताज़ीन फातिमा ने कहा कि जिस तरह से हमें फर्जी मुकदमों में फंसाया जा चुका है, अब इसके आगे पुलिस व प्रशासन और क्या करना चाहता है। उन्होंने बताया कि सुबह जब मैं अपना गेट खोलने के लिए गई तो मैंने देखा कि गेट की दीवार के अंदर कुछ सामान पड़ा हुआ है। काफी अजीब सा सामान पोटली में बाहर से घर के अंदर फेंका गया है। जबकि हमें वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है और गेट पर पुलिस तैनात रहती है। ऐसे में गेट से बाहर से सामग्री कोई फेंकेगा तो जाहिर है कि पुलिस की मिलीभगत जरूर रही होगी। क्योंकि जिस तरह से आज यह सामान फेंका गया है, कल कोई और चीज भी बाहर से फेंकी जा सकती हैं। उन्होंने कहा कि गेट पर पुलिस के तैनात रहने के बावजूद आखिर इस तरह की घटनाएं कैसे हो रही हैं, इसकी जांच की जानी चाहिए।

ये कहना है पुलिस का
इस विषय पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह ने बताया कि एक सूचना मिली थी कि देर रात आजम खान के आवास पर एक पोटली टाइप का सामान फेंका गया है। उस पोटली में कुछ कपड़े हैं, टोपी है, जैसे मजार पर उतारकर फेंक दिया जाता है। यह सीसीटीवी में आ रहा है कि करीब सुबह 6:17 की घटना है। वहां पर एक आदमी है, जो पहचाना जा सकता है लेकिन अभी उसकी पहचान नहीं हुई है। जिसने उसे देखा होगा वह अवश्य उसे पहचान लेगा। इसकी जांच की जा रही है कि यह कौन आदमी है और यह सामान क्यों फेंका गया है। इनके आवास पर सुरक्षा में पुलिस लगी हुई थी, अगर पुलिस गार्ड की सुरक्षा में लापरवाही है तो उस पर भी कार्रवाई की जाएगी। पोटली में कुछ चुनरी टाइप की चीजें और कुछ मजार की उतरन जैसी टोपी आदि सामान हैं।

Azam Khan

Azam Khan

Next Story