×

Hardoi News: शहर कोतवाल संजय पांडे की खुलेआम गुंडई, मृतक के परिजन को जड़े थप्पड़

Hardoi News: ताजा वीडियो बीती रात का है। जिसमें शहर कोतवाल संजय पांडे मृतक के परिजन को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस की दहशत गर्दी से आम लोगों में दहशत बढ़ती जा रही है।

Pulkit Sharma
Published on: 2 Jan 2023 11:10 AM GMT
X

हरदोई: शहर कोतवाल संजय पांडे की खुलेआम गुंडई, मृतक के परिजन को जड़े थप्पड़

Hardoi News: उत्तर प्रदेश की सरकार भले ही सुशासन और कानून व्यवस्था को लेकर सजग है लेकिन वही कानून के रखवाले कानून व्यवस्था (law and order of hardoi) को मजाक बनाने में कोई कसर बाकी नहीं रख रहे हैं हरदोई जनपद के शहर कोतवाल की गुंडई इस कदर हावी है कि हर कोई इससे परेशान है ताजा वीडियो बीती रात का है। जिसमें शहर कोतवाल संजय पांडे मृतक के परिजन को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं। इस तरह पुलिस की दहशत गर्दी से आम लोगों में दहशत बढ़ती जा रही है। हालांकि इससे पहले भी शहर कोतवाल के खिलाफ कई शिकायतें भी की जा चुकी है बावजूद इसके कोतवाल के खिलाफ कोई भी एक्शन नहीं लिया गया लिहाजा कोतवाल की गुंडई किस कदर बढ़ती जा रही है इसका अंदाजा यह वीडियो देखकर लगाया जा सकता है।

पुलिस से इंसाफ मांगना बेहद मुश्किल भरा काम हो गया है। यहां न्याय के लिए गुहार पर कोतवाल का थप्पड़ मिलता है। लापता पिता का शव नहर में मिलने के बाद जब पीड़ित अफसर से न्याय की गुहार लगाने आए तो शहर कोतवाल संजय पांडे ने पीड़ित के थप्पड़ जड़ दिया, जिससे वो नाले के किनारे जा गिरा और उसके मुंह से खून आ गया।

घटना का वीडियो वायरल

घटना का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया जो अब जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल पिहानी थाना क्षेत्र के ग्राम मझिया बखरिया निवासी रामेश्वर पुत्र बुद्धा का 10 दिन पहले गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हो गया था। जिसके बाद वो लापता हो गए। उनके परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद रामेश्वर की गुमशुदगी की एफआईआर थाने में लिखाई थी।

हत्या के मामले में पुलिस ने समय से कार्रवाई नहीं किया

पीड़ित परिजनों का आरोप है पुलिस ने मामले में शिथिलता दिखाई और कोई फौरी कार्यवाही न करते हुए मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया जिसके बाद शनिवार को रामेश्वर का शव जनपद लखनऊ के थाना काकोरी क्षेत्र के एक गांव निकट नहर में तैरता मिला जिसके बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पोस्टमार्टम के बाद जब पुलिस का रवैया परिजनों ने लापरवाह देखा तो अफसर की चौखट पर न्याय की गुहार लगाने हरदोई के डीएम चौराहे पहुंचे थे परिजनों का आरोप है पुलिस अगर पहले ही विपक्षीगण को हिरासत में लेकर पूछताछ करते तो शायद रामेश्वर को बचाया जा सकता था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story