×

ट्रामा किया रेफर तो डॉक्टर का कॉलर पकड़कर धमकाया, की तोडफ़ोड़

सिविल अस्पताल में डॉक्टर का कॉलर पकड़कर धमकाने और तोडफ़ोड़ का मामला सामने आया है। यह घटना सोमवार देर रात अस्पताल के इमरजेंसी में हुई। नशे में धुत युवक मरीज को रेफर किए जाने से नाराज थे। वहीं अस्पताल के कर्मचारियों ने जब इसका विरोध किया तो युवकों ने गाली-गलौज करते हुए तोडफ़ोड़ की। इस दौरान इमरजेंसी में अन्य मरीजों का इलाज कुछ देर तक बाधित हो गया।

Anoop Ojha
Published on: 28 Nov 2018 2:48 PM GMT
ट्रामा किया रेफर तो डॉक्टर का कॉलर पकड़कर धमकाया, की तोडफ़ोड़
X

लखनऊ : सिविल अस्पताल में डॉक्टर का कॉलर पकड़कर धमकाने और तोडफ़ोड़ का मामला सामने आया है। यह घटना सोमवार देर रात अस्पताल के इमरजेंसी में हुई। नशे में धुत युवक मरीज को रेफर किए जाने से नाराज थे। वहीं अस्पताल के कर्मचारियों ने जब इसका विरोध किया तो युवकों ने गाली-गलौज करते हुए तोडफ़ोड़ की। इस दौरान इमरजेंसी में अन्य मरीजों का इलाज कुछ देर तक बाधित हो गया। इस घटना की तत्काल ईएमओ ने सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने छानबीन करते हुए डॉक्टर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह था मामला

गोमतीनगर विश्वास खंड निवासी निर्मल पांडेय की अंगुली कट गई थी। सोमवार रात करीब 10.30 बजे पांच युवक उसे लेकर सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में आए थे। इमरजेंसी में ऑन ड्यूटी डॉ. अभिषेक पांडेय थे। निर्मल संग पांच अन्य युवक भी इमरजेंसी में घुस गए। कर्मचारियों ने उन्हें बाहर करने की कोशिश की तो वह नाराज हो गए। डॉक्टर ने हालत गंभीर देख मरीज को प्राथमिक उपचार बाद ट्रॉमा रेफर कर दिया। इससे नाराज युवक डॉक्टर का कॉलर पकड़कर अपनी रसूख का हवाला देने लगे। यह देख कर्मचारियों ने विरोध किया तो उनसे हाथापाई कर दी। इमरजेंसी में रखे कुर्सी-मेज भी लात मारकर गिरा दिये।

पुलिस के आने से पहले ही युवक फरार

युवकों ने इमरजेंसी में आए दूसरे मरीजों का इलाज रुकवा दिया दिया। करीब आधे घंटे तक युवक इमरजेंसी में हंगामा करते रहे। डॉक्टर ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर आई पुलिस ने छानबीन की। इसी बीच युवक भाग निकले। पुलिस ने डॉ. अभिषेक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अस्पताल के निदेशक डॉ. एचएस दानू ने बताया कि मरीज को रेफर किए जाने पर नशे में धुत युवक बवाल मचा रहे थे।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story