×

समाजवादी छात्र सभा के 'आहत' कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने भांजी लाठी, खदेड़ा

aman
By aman
Published on: 14 Feb 2018 12:12 PM GMT
समाजवादी छात्र सभा के आहत कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने भांजी लाठी, खदेड़ा
X
समाजवादी छात्र सभा के 'आहत' कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने भांजी लाठी, खदेड़ा

लखनऊ: समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ता बुधवार (14 फरवरी) को 5, कालीदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास के सामने जमा होकर धरना-प्रदर्शन करना चाह रहे थे। इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस बल ने उन्हें खदेड़ दिया। इस दौरान पुलिस ने उनपर जमकर लाठियां चलाई। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

बता दें, कि विधानसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा समाजवादियों के लिए की गई टिप्पणी से आहत समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री को ज्ञापन देने यहां पहुंचे थे। सुरक्षाबलों ने उन्हें जाने से रोका तो प्रदर्शनकारी 5 कालीदास मार्ग पर ही धरने पर बैठ गए। पुलिस ने उन्हें हटाने का काफी प्रयास किया। लेकिन वे ज्ञापन सौंपने को लेकर अडिग रहे। साथ ही लगातार नारेबाजी करते रहे। इसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठियां भांजना शुरू कर दी और उन्हें वहां से खदेड़ दिया।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story