×

वाराणसी में मौत का तांडव, लॉकडाउन को लेकर खूनी संघर्ष, कई घायल

वाराणसी के भेलूपुर के किरिहिया मोहल्ले में हुई इस घटना ने खूनी रूप तक ले लिया। दो पक्षों में हुई मारपीट में दो लोग जख्मी हो गए। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Shivani Awasthi
Published on: 7 May 2020 2:36 PM GMT
वाराणसी में मौत का तांडव, लॉकडाउन को लेकर खूनी संघर्ष, कई घायल
X

वाराणसी। कोरोना का साइड इफेक्ट बढ़ता जा रहा है। कोरोना काल में मुंबई से वापस लौटे युवक को मोहल्ले में घूमने से रोकना कुछ लोगों को भारी पड़ गया। वाराणसी के भेलूपुर के किरिहिया मोहल्ले में हुई इस घटना ने खूनी रूप तक ले लिया। दो पक्षों में हुई मारपीट में दो लोग जख्मी हो गए। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मोहल्ले के लोगों ने घूमने पर जताया था एतराज

पुलिस के अनुसार किरिहिया इलाके में रहने वाले गोलू सोनकर के घर मुंबई से कोई रिश्तेेदार आया हुआ था। मोहल्ले के लोगों के अनुसार वह लगातार घूम रहा था। इस बात को लेकर पड़ोसी बांकेलाल सेठ और कुछ अन्य लोगों ने आपत्ति जताते हुए उसकी जांच करवाने की बात कही। बस इसी बात से नाराज गोलू सोनकर के परिवार ने पड़ोसियों के साथ हाथापाई करना शुरू कर दिया और नौबत मारपीट तक उतर आई।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/WhatsApp-Video-2020-05-07-at-6.28.33-PM.mp4"][/video]

मोहल्ले वालों के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ और सभी लोग अपने घर चले गए। कुछ देर बाद गोलू सोनकर ने लगभग एक दर्जन बाहरी लोगों को बुलाकर बांकेलाल सेठ के घर में घुसकर मारपीट शुरु कर दी। इस मारपीट में बांकेलाल सेठ उनकी पत्नी के साथ परिवार के अन्य सदस्य बुरी तरह घायल हो गए हैं।

ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन के बीच सूरत में फिर बवाल: पुलिसकर्मियों पर हमला, हिरासत में 15 लोग

मामले को रफा-दफा करने में जुटी पुलिस

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दूसरी तरफ पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मामूली धाराओं में केस दर्ज किया, जिसे लेकर सवाल उठ रहे हैं। इन सबके बीच कोरोना को लेकर जिस तरस से मारपीट के मामले बढ़ते जा रहे हैं, वो चौंकाने वाले हैं।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/WhatsApp-Video-2020-05-07-at-6.28.55-PM.mp4"][/video]

आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story